Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़Nepal T20 World Cup 2024 squad Nepal announces squad for T20 World Cup 2024 Rohit Paudel will lead

टी20 विश्व कप के लिए नेपाल ने किया टीम का ऐलान, रोहित पौडेल संभालेंगे टीम की कमान

नेपाल ने टी20 विश्व कप के लिए अपनी 15 सदस्यीय टीम की घोषणा की है। युवा टीम का नेतृत्व करेंगे रोहित पौडेल करेंगे, सोमपाल कामी और करण केसी जैसे अनुभवी खिलाड़ियों को जगह दी गई है।

Himanshu Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 1 May 2024 02:24 PM
share Share

नेपाल क्रिकेट ने बुधवार को अमेरिका और वेस्टइंडीज में जून में शुरू होने वाले आईसीसी टी20 विश्व कप के लिए अपनी 15 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है। इस मेगा टूर्नामेंट में नेपाल की टीम का नेतृत्व रोहित पौडेल करेंगे। सोमपाल कामी और करण केसी जैसे अनुभवी खिलाड़ियों को टीम में जगह दी गई है। नेपाल ने 2014 में पहली बार टी20 विश्व कप में हिस्सा लिया था। 

टी20 विश्व कप के लिए चुनी गई नेपाल की टीम कोई चौंकाने वाला नाम नहीं है। खिलाड़ियों को ओमान में एसीसी प्रीमियर कप के मैचों में और वेस्टइंडीज ए टीम के खिलाफ उनके प्रदर्शन का ईनाम मिला है। सभी टीमों को 25 मई तक अपनी टीम में बदलाव करने की अनुमति है, जिसके बाद किसी भी बदलाव के लिए आईसीसी की इवेंट तकनीकी समिति से मंजूरी की आवश्यकता होगी।

टी20 विश्व कप के लिए नेपाल की टीम
रोहित पौडेल (कप्तान), आसिफ शेख, अनिल कुमार साह, कुशल भुर्टेल, कुशल मल्ल, दीपेंद्र सिंह ऐरी, ललित राजबंशी, करण केसी, गुलशन झा, सोमपाल कामी, प्रतीस जीसी, संदीप जोरा, अबिनाश बोहरा, सागर ढकाल, कमल सिंह ऐरी

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें