Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़Munaf Patel Hilariously Troll Irfan Pathan After he Copies Yuzvendra Chahal Pose in Legends League Cricket 2023

'देख रहे हो बिनोद अपना भाई तो...', युजवेंद्र चहल के आइकॉनिक पोज में दिखे इरफान पठान तो मुनाफ पटेल ने ले लिए मजे

Irfan Pathan Copies Yuzvendra Chahal Pose: इरफान पठान ने लीजेंड्स लीग क्रिकेट में एक शानदार कैच लपककर छाए हुए हैं। उन्होंने कैच के बाद एक पोज दिया, जिसकी सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हो रही है।

'देख रहे हो बिनोद अपना भाई तो...', युजवेंद्र चहल के आइकॉनिक पोज में दिखे इरफान पठान तो मुनाफ पटेल ने ले लिए मजे
Md.Akram लाइव हिंदुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 15 March 2023 02:02 PM
हमें फॉलो करें

लीजेंड्स लीग क्रिकेट (एलएलसी) 2023 में मंगलवार को एशिया लॉयंस और इंडिया महाराजा की टक्कर हुई। गौतम गंभीर की अगुवाई वाली इंडिया महाराजा ने 10 विकेट से धमाकेदार जीत दर्ज की। गंभीर ब्रिगेड की जीत के साथ-साथ ऑलराउंडर इरफान पठान के एक कैच की जमकर चर्चा हो रही है। उन्होंने स्टुअर्ट बिन्नी द्वारा डाले गए नौवें ओवर में तिलकरत्ने दिलशान का शॉर्ट थर्ड मैन पर हैरतअंगेज कैच लपका। पठान ने कैच पकड़ते ही युजवेंद्र चहल के आइकॉनिक पोज की नकल की, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर खूब मीम्स शेयर किए जा रहे हैं।

मुनाफ पटेल ने लिए ले पठान के मजे

पूर्व भारतीय गेंदबाज मुनाफ पटेल ने भी चहल जैसा पोज देने पर पठान के मजे लिए। उन्होंने दोनों की फोटो शेयर की और वेब सीरीज पंचायत-2 का मशहूर डायलॉग 'देख रहा है बिनोद' लिखकर मजेदार कमेंट किया। मुनाफ ने बुधवार को अपने आधिकारिक अकाउंट पर लिखा, ''देख रहे हो बिनोद चहल, अपना भाई इरफान पोज दे रहा है।'' मुनाफ ने साथ ही हंसने वाली इमोजी लगाई। उनकी पोस्ट पर चहल ने कमेंट में फनी इमोजी शेयर की। वहीं, इरफान ने मुन्ना लिखा।

मैच की बात करें तो एशिया लॉयंस ने 5 विकेट के नुकसान पर 157 का स्कोर खड़ा किया। जवाब में इंडिया महाराज ने 12.3 ओवर में आसानी से जीत हासिल कर ली। गौतम गंभीर और रॉबिन उथप्पा ने दमदार बल्लेबाजी की। गंभीर ने 36 गेंदों में 12 चौकों की मदद से नाबाद 61 रन बनाए। यह उनकी टर्नामेंट में लगातार तीसरी अर्धशतकीय पारी है। उथप्पा ने 39 गेंदों में 11 चौकों और 5 छक्कों की बदौलद नाबाद 88 रन बनाए।

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें