Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़Mujhse galti hui thi aur Kamran Akmal Breaks Silence on the secret chat with Harbhajan Singh in Viral video

मुझसे गलती हुई थी और...हरभजन सिंह से 'सीक्रेट बातचीत' पर कामरान अकमल ने तोड़ी चुप्पी, वीडियो जमकर हो रहा वायरल

Kamran Akmal and Harbhajan Singh Virat Video: कामरान अकमल ने वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स के दौरान हरभजन सिंह से हुई बातचीत को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है। कामरान और भज्जी का वीडियो जमकर वायरल हो रहा।

Md.Akram लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 8 July 2024 02:53 PM
share Share

पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर कामरान अकमल ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारतीय तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। उन्होंने अर्शदीप के सिख धर्म का मजाक बनाया था। कामरान की टिप्पणी पर तब काफी विवाद हुआ। भारत के पूर्व दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह ने कामरान को बुरी तरह लताड़ा था। भज्जी के कड़ी प्रतिक्रिया देने के बाद कामरान ने सोशल मीडिया पर माफी मांगी थी। वहीं, कामरान और हरभजन का जब शनिवार (6 जुलाई) को वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स 2024 में आमना-सामना हुआ तो दोनों काफी देर तक बातचीत करते हुए नजर आए।

वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स के आठवें मुकाबले में इंडिया चैंपियंस को पाकिस्तान चैंपियंस ने 68 रनों से हराया। मैच के बाद इंडिया चैंपियंस के कप्तान हरभजन ने कामरान से बात की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में भज्जी सख्त लहजे में कामरान को समझाते हुए दिख रहे हैं। कामरान ने अब हरभजन से 'सीक्रेट बातचीत' पर चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा कि जो मैंने गलती की थी, उसी के बारे में हरभजन से चर्चा हो रही थी। उन्होंने अपनी गलती स्वीकार की और एक बार फिर ऑन-एयर टिप्पणी के लिए हरभजन से माफी मांगी। उन्होंने साथ ही हरभजन की तारीफ की।

कामरान ने पीएकटीवी.टीवी से कहा, "मुझसे गलती हुई थी और हमारे बीच वही एक बात चल रही थी। मैंने गलती की थी मेरा किसी को ठेस पहुंचाने का इरादा नहीं था। मैं, कभी किसी के धर्म के बारे में नकारात्मक नहीं सोच सकता। मैंने यह क्लियर कर दिया। हरभजन इंडियन और वर्ल्ड क्रिकेट के एक महान ऑफ स्पिनर हैं।" कामरान ने वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की पारी के दौरान विवादित कमेंट किया था।। पाकिस्तान को तब 120 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए अंतिम ओवर में 17 रन की जरूरत थी। अर्शदीप ने अपनी भूमिका अच्छी तरह से निभाई और भारत ने यह मैच 6 रन से जीता। अकमल ने ओवर से पहले अर्शदीप को लेकर टिप्पणी की थी।

गौरतबल है कि कामरान ने पिछले महीने कंट्रोवर्सी होने के बाद हरभजन को टैग करते हुए 'एक्स' पर लिखा था, ''मुझे हाल में की गई अपनी टिप्पणियों पर गहरा खेद है और मैं हरभजन सिंह और सिख समुदाय से ईमानदारी से माफी मांगता हूं। मेरे शब्द अनुचित और अपमानजनक थे। मैं दुनिया भर के सिखों का बहुत सम्मान करता हूं और मेरा कभी किसी को ठेस पहुंचाने का इरादा नहीं था। मैं सच में माफी चाहता हूं।''
 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें