Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़MS Dhoni reach ranchi after rcb beat csk by 27 runs to qualify for ipl 2024 playoffs

CSK के बाहर होते ही अगले दिन अपने घर लौटे एमएस धोनी, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व कप्तान एमएस धोनी शनिवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ मिली हार के बाद अगले दिन घर लौट गए हैं। रविवार को उनका रांची से एक वीडियो सामने आया है।

Himanshu Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 19 May 2024 01:07 PM
share Share

चेन्नई सुपर किंग्स के दिग्गज एमएस धोनी रविवार को रांची पहुंच गए हैं। शनिवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ मुकाबले में चेन्नई की टीम को 27 रन से हार का सामना करना पड़ा। चेन्नई की टीम को आईपीएल 2024 के प्लेऑफ में पहुंचने के लिए 201 रन चाहिए थे और एमएस धोनी उस समय क्रीज पर मौजूद थे, जब चेन्नई को आखिरी ओवर में प्लेऑफ में पहुंचने के लिए सिर्फ 17 रन चाहिए थे लेकिन एमएस धोनी पहली गेंद पर छक्का लगाने के बाद दूसरी गेंद पर कैच आउट हो गए। इसके बाद जडेजा और शार्दुल ने 4 गेंदों का सामना किया लेकिन जीत नहीं दिला सके। 

अंतिम ओवर की दूसरी गेंद पर आउट होने पर एमएस धोनी काफी निराश दिखे। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम चेन्नई सुपर किंग्स से बेहतर नेट रन रेट की वजह से प्लेऑफ में पहुंच गई। एमएस धोनी रविवार को अपने होम टाउन रांची पहुंच गए हैं। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में एमएस धोनी मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। हार के बाद धोनी निराश थे और उन्हें आरसीबी के खिलाड़ियों से हाथ नहीं मिलाते हुए देखा गया, जो अपनी जीत का जश्न मना रहे थे।

एमएस धोनी को आउट करने के लिए विराट कोहली ने बनाया था मास्टर प्लान, यश दयाल ने माही को ऐसे फंसाया

आईपीएल में धोनी के करियर को लेकर अब अटकलें तेज हो गई हैं। कईयों का मानना है कि ये धोनी का आखिरी सीजन हो सकता है। उन्होंने इस सीजन की शुरुआत में कप्तानी छोड़ दी और ऋतुराज गायकवाड़ को कैप्टेंसी सौंपी।

हालांकि शनिवार को हार के बाद रॉबिन उथप्पा ने कहा कि यह आखिरी बार नहीं होगा जब हम धोनी को आईपीएल में देखेंगे। रॉबिन उथप्पा ने जियोसिनेमा को बताया, "मुझे नहीं लगता कि हमने एमएस को आखिरी बार देखा है। वह ऐसे व्यक्ति नहीं हैं जो इन चीजों को हल्के में लेते हैं। वह निश्चित तौर पर जोरदार वापसी करेंगे।"

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें