Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़MS Dhoni Hardik Pandya stylish entry at Anant Ambani Radhika Merchant wedding in traditional attires

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में पहुंचे एमएस धोनी- हार्दिक पांड्या और ईशान, लुक देख फैंस रह गए हैरान

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी, हार्दिक पांड्या और ईशान किशन अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में हिस्सा लेने के लिए मुंबई पहुंचे हैं। भारतीय खिलाड़ियों का लुक फैंस काफी पसंद कर रहे।

Himanshu Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 12 July 2024 02:04 PM
share Share

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट आज यानी 12 जुलाई को शादी के बंधने में बंधने जा रहे हैं। मुंबई में हो रही इस शादी में भारतीय क्रिकेट टीम के भी कई खिलाड़ी पहुंचे हैं। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में शामिल होने के लिए ईशान किशन, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या और एमएस धोनी अपने परिवार के साथ नजर आए। इस दौरान सभी खिलाड़ी स्टाइलिश लुक में दिखे। 

मुंबई में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी और ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या शानदार अंदाज में पहुंचे। एमएस धोनी अपनी पत्नी साक्षी और बेटी के साथ थे। वहीं हार्दिक पांड्या अपने भाई, भाभी और ईशान किशन के साथ पहुंचे। ईशान किशन भी शादी से पहले की रस्मों में पांड्या के साथ पहुंचे थे। अनंत-राधिका की शादी में हिस्सा लेने के लिए पूर्व WWE रेसलर जॉन सीना मुंबई पहुंच चुके हैं। 

WTC Points Table : बड़ी जीत के बाद भी इंग्लैंड पॉइंट्स टेबल में सबसे नीचे, टीम इंडिया टॉप पर

मुकेश अंबानी, आकाश अंबानी, श्लोका मेहता, ईशा अंबानी, अनंत अंबानी और नीता अंबानी की पहली तस्वीर सामने आई है। अंबानी परिवार शादी के लिए जियो वर्ल्ड सेंटर पहुंच चुका है। हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के रिसेप्शन में एआर रहमान, जोनिता गांधी, मोहित चौहान और उदित नारायण परफॉर्म करेंगे। 
 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें