Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़MS Dhoni Does WWE legend John Cena iconic Pose During LSG vs CSK IPL 2023 Match Viral Cricket Video

महेंद्र सिंह धोनी बने जॉन सीना, बॉलर को लगा DRS लेंगे लेकिन दिया आइकॉनिक पोज, VIDEO

MS Dhoni Viral Video: चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह जॉन सीना के आइकॉनिक पोज का इस्तेमाल करते हुए नजर आ रहे हैं।

Md.Akram लाइव हिंदुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 3 May 2023 04:08 PM
share Share

आईपीएल 2023 का 45वां मैच बारिश की भेंट चढ़ गया। लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) और चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) बुधवार को लखनऊ के इकाना क्रिकेट स्टेडियम में मैदान पर उतरीं लेकिन सिर्फ 19.2 ओवर का ही खेल हो पाया। एलएसजी ने इस दौरान 7 विकेट गंवाकर 125 रन बनाए। लखनऊ में महेंद्र सिंह धोनी को लेकर काफी दीवानगी दिखी। उनका अंदाज भी चर्चा में रहा। धोनी एक समय जॉन सीना बन गए। दरअसल, धोनी ने डब्ल्यूडब्ल्यूई लेजेंड जॉन सीना के आइकॉनिक पोज का इस्तेमाल किया। उन्होंने यह पोज डीआरएस के फैसले को नकारने के लिए दिया। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

चेन्नई के लिए छठा ओवर महेश तीक्षणा ने किया। उन्होंने इस ओवर की तीसरी गेंद पर मनन वोहरा के एलबीडब्ल्यू की अपील की। अंपार अनिल चौधरी ने अपील पर तवज्जो नहीं दी। ऐसे में तीक्षणा ने कप्तान धोनी की तरफ देखा। उन्हें लगा कि धोनी शायद डीआरएस लेंगे लेकिन 'कैप्टन कूल' ने ऐसा नहीं किया। उन्होंने डब्ल्यूडब्ल्यूई लेजेंड के आइकॉनिक पोज में डीआरएस लेने के फैसले को खारिज कर दिया। हालांकि, तीक्षणा को वोहरा के विकेट के लिए ज्यादा देर इंतजार नहीं करना पड़ा। उन्होंने अगली ही गेंद पर वोहरो को बोल्ड कर पवेलियन भेजा। वोहरा ने 11 गेंदों में 1 चौके के जरिए 10 रन बनाए।

गौरतलब है कि टॉस गंवाने के बाद बैटिंग करने उतरी लखनऊ की शुरुआत अच्छी नहीं रही और उसका शीर्षक्रम बुरी तरह लड़खड़ा गया। लखनऊ ने 44 के कुल स्कोर पर पांच विकेट खो दिए थे। ऐसे में आयुष बडोनी ने 33 गेंदों पर नाबाद 59 रन की पारी खेली। लेकिन जब लखनऊ की पारी समाप्त होने में चार गेंद बाकी थीं तो बारिश ने दस्तक दे दी। काफी देकर रुक-रुक कर बारिश होती रही और मैदान काफी गीला हो गया। ऐसे में अंपायर ने शाम छह बज कर 54 मिनट पर मैच रद्द करने की घोषणा की। लखनऊ और चेन्नई को एक एक अंक मिला।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें