Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़MS Dhoni cleaned the Fan s bike with his T shirt then gave his autograph on it video viral

एमएस धोनी ने अपनी टीशर्ट से साफ की अपने फैन की बाइक, फिर दिया उस पर ऑटोग्राफ; वीडियो वायरल

एमएस धोनी ने रांची में स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में पहले तो अपनी टीशर्ट से फैन की बाइक को साफ किया और उसके बाद उन्होंने उस बाइक पर सामने ऑटोग्राफ दिया। इसका वीडियो सोशल मीडिया अब वायरल हो रहा है। 

Vikash Gaur लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 26 Nov 2023 12:27 AM
share Share

महेंद्र सिंह धोनी ने भले ही 3 साल पहले इंटरनेशनल क्रिकेट से विदाई ले ली हो, लेकिन अभी भी उनकी लोकप्रियता में कमी नहीं आई है। एमएस धोनी जहां भी जाते हैं फैंस उनके पीछे-पीछे आ ही जाते हैं। जगह कोई भी हो, लेकिन फैंस को उनका ऑटोग्राफ चाहिए। कोई हाथ पर, कोई कागज पर, कोई अपने फोन के पीछे, कोई डायरी में, कोई टीशर्ट पर, कोई कार पर तो कोई कार की सीट पर उनसे ऑटोग्राफ चाहता है। ऐसा ही एक वीडियो अब वायरल हो रहा है, जिसमें एमएस धोनी अपने एक फैन की बाइक को पहले खुद अपनी टीशर्ट से साफ करते हैं और फिर उस पर ऑटोग्राफ देते हैं। 

दरअसल, रांची के जेएससीए स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में एमएस धोनी का अक्सर आना-जाना लगा रहता है। इसी मैदान पर वे प्रैक्टिस करते हैं और यहीं वे बैडमिंटन और टेनिस जैसे खेल खेलते हैं। यहां एक विशाल जिम भी है, जहां धोनी अक्सर जाते हैं और इस दौरान फैंस भी यहां पहुंचते हैं। ऐसा ही एक फैन अपनी सुपर बाइक लेकर धोनी के पास पहुंचा और उनसे ऑटोग्राफ की मांग की तो उन्होंने निराश नहीं किया। यहां तक कि खुद अपनी टीशर्ट से उस शख्स की बाइक को साफ किया और फिर ऑटोग्राफ दिया। धोनी ने इस बाइक को थोड़ा सा चलाकर भी देखा। 

हर कोई जानता है कि एमएस धोनी कितने बड़े बाइक लवर हैं। वे अपने शुरुआत के दिनों की बाइक को भी संजो कर रखे हुए हैं और अक्सर उस बाइक से फर्राटे भरते हुए नजर आते हैं। भली ही वह बाइक आज कितना ही पलूशन करती हो, लेकिन धोनी अक्सर उसे स्टेडियम ले जाते हैं। ये बाइक ट्राइंफ रॉकेट 3आर है। इसका इंजन 2,458 cc का है। इससे भी छोटे इंजन के साथ भारत में आज सैकड़ों कार आती हैं औैर भारत में बहुत ज्यादा संख्या में इससे भी छोटे इंजन की कार उपलब्ध हैं। इस सुपर बाइक की कीमत 20-21 लाख रुपये है। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें