Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़More than 99 missed calls from Rohit Sharma fans commented on Dhruv Jurel latest Garden mein mana kiya to post

ध्रुव जुरेल की गार्डन में मना किया तो एयरपोर्ट में घूमने आ गए पोस्ट पर आए मस्त कमेंट्स, एक यूजर ने लिखा- रोहित शर्मा के 99+ मिस्ड कॉल्स

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा का युवा क्रिकेटरों के साथ खास कनेक्शन है। रोहित शर्मा टीम में हर खिलाड़ी को सेट करना चाहते हैं और इसलिए सबसे दोस्ताना बनाए रखते हैं और इसके लिए वो मशहूर भी हैं।

Namita Shukla लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 16 July 2024 03:43 AM
share Share

टीम इंडिया के कप्तान जबसे रोहित शर्मा बने हैं, तब से युवा क्रिकेटरों के बीच वह कुछ ज्यादा ही फेमस हो गए हैं। रोहित की कप्तानी का एक अलग अंदाज है, वो मैदान पर गुस्सा भी करते हैं और हर हद तक युवाओं को बैक भी करते हैं। रोहित शर्मा की टीम इंडिया के युवा क्रिकेटरों से केमेस्ट्री भी काफी दमदार है। रोहित शर्मा का गार्डन में घूमने वाले... कमेंट पहले ही काफी वायरल हो गया है अब ध्रुव जुरेल ने उनको ट्रोल करते हुए एक पोस्ट शेयर की है, जिस पर मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं। रोहित शर्मा टी20 इंटरनेशनल से संन्यास ले चुके हैं। टी20 वर्ल्ड कप 2024 का खिताब जीतने के बाद रोहित ने यह फैसला लिया था। टी20 वर्ल्ड कप के कुछ दिन बाद शुभमन गिल की कप्तानी में भारतीय क्रिकेट टीम जिम्बाब्वे दौरे पर पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज खेलने गई थी, जहां पहला मैच गंवाने के बाद टीम इंडिया ने लगातार चार मैच जीतकर सीरीज पर 4-1 से कब्जा किया। इस सीरीज के खत्म होने के बाद ध्रुव जुरेल ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें अभिषेक शर्मा, खुद ध्रुव, खलील अहमद, रवि बिश्नोई और आवेश खान नजर आ रहे हैं।

इस पोस्ट का कैप्शन सबसे ज्यादा मजेदार है, जिसमें जुरेल ने लिखा, 'गार्डन में मना किया तो एयरपोर्ट में घूमने आ गए।' इस पोस्ट पर सूर्यकुमार यादव का कमेंट तो वायरल हो ही रहा है, साथ ही एक और यूजर का कमेंट जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें एक यूजर ने लिखा, रोहित शर्मा की 99 से ज्यादा मिस्ड कॉल्स हैं।

ये भी पढ़े:Viral Video: PAK के छोटे बच्चे में दिखी जसप्रीत बुमराह की झलक, वसीम अकरम भी हो गए दीवाने

जुरेल की यह पोस्ट दिखाती है कि टीम के युवा क्रिकेटरों की रोहित के साथ बॉन्डिंग कैसी है। मैदान पर दरअसल रोहित की बातें स्टंप माइक पर जब कैद होती हैं, तो वायरल हो ही जाती हैं और इसी तरह उनका गार्डन में घूमने वाला कमेंट भी वायरल हुआ था। रोहित से भी इसको लेकर एक बार सवाल किया गया था, जिसमें उन्होंने इस कमेंट के पीछे की कहानी भी सुनाई थी।

ये भी पढ़े:भारतीय क्रिकेटर का दावा- फेम और पावर ने विराट कोहली को बदल दिया है, लेकिन रोहित शर्मा...

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें