Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़Mohammed Shami shares a video post ahead of t20 world cup

वर्ल्ड कप से पहले मोहम्मद शमी का सोशल मीडिया पोस्ट हुआ वायरल, लोगों को दे रहे प्यार न करने की सलाह

टी20 वर्ल्ड कप से पहले जहां भारतीय टीम पीठ की चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हुए बुमराह के रिप्लेसमेंट को लेकर दुविधा में हैं, तो वही उस जगह के दावेदार शमी सोशल मीडिया पर मनोरंजक वीडियो पोस्ट कर रहे।

Himanshu Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 6 Oct 2022 04:18 PM
share Share

भारत के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ऑस्ट्रेलिया में होने वाले वर्ल्ड कप में खेलते हुए नजर आ सकते हैं। हालांकि उनकी फिटनेस टीम के लिए चिंता का विषय हैं। शमी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पिछले महीने हुई टी20 सीरीज के जरिए टीम में वापसी करने वाले थे, लेकिन सीरीज शुरू होने से ठीक पहले वह कोविड पॉजिटिव पाए गए, जिसके कारण ऑस्ट्रेलिया के साथ-साथ दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज से वो बाहर हो गए। हालांकि अभी वह एनसीए में थे, जहां उनका फिटनेस टेस्ट होना था। 

रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम वर्ल्ड कप में हिस्सा लेने के लिए ऑस्ट्रेलिया रवाना हो चुकी है। हालांकि अभी ये साफ नहीं हुआ है कि शमी भी टीम के साथ गए हैं या नहीं। क्योंकि वह रिजर्व खिलाड़ी के तौर पर वर्ल्ड कप स्क्वॉड का हिस्सा हैं। 

इस बीच मोहम्मद शमी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जोकि उन्होंने आज शेयर की है। शमी 'ओए राजू प्यार ना करियो दिल टूट जाता है' गाने लिपसिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। 

बीसीसीआई ने अभी तक बुमराह के विकल्प का ऐलान नहीं किया है। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के बाद द्रविड़ ने संकेत दिया कि शमी को तरजीह दी जा सकती है हालांकि चाहर और मोहम्मद सिराज भी दावेदार हैं। 

हेड कोच द्रविड़ ने कहा, '' हम विकल्पों पर विचार कर रहे हैं। हमारे पास 15 अक्टूबर तक का समय है। शमी स्टैंडबाय में है लेकिन वह पिछली दो सीरीज नहीं खेल सका। इस समय वह एनसीए में है और हमें उसकी मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार है। उसके बाद ही फैसला किया जाएगा।''

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें