Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़Mohammed Shami is almost ready to get back on field says Ball in hand and obsession in my heart ready to turn the game

हाथ में गेंद और दिल में जुनून, गेम को पलटने के लिए तैयार हैं मोहम्मद शमी, शेयर की ये पोस्ट

भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने अपने एक्स अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें तीन तस्वीरे हैं और इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि हाथ में गेंद और दिल में जुनून, खेल को पलटने के लिए तैयार हूं। 

Vikash Gaur लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 23 July 2024 04:07 PM
share Share

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल के बाद से ही क्रिकेट की दुनिया से दूर हैं। वे दर्जनों सीरीज, आईपीएल 2024 और टी20 वर्ल्ड कप 2024 को मिस कर चुके हैं। यहां तक कि टी20 वर्ल्ड कप 2024 के बाद भी वे फिट नहीं हैं। इसी वजह से वे जिम्बाब्वे के दौरे पर टी20 सीरीज के लिए नहीं चुने गए और ना ही श्रीलंका के खिलाफ खेली जाने वाली टी20 और वनडे सीरीज के लिए टीम में उनका नाम है। उनको गंभीर चोट लगी थी, जिसके लिए उनको सर्जरी करानी पड़ी और अब वे मैदान पर वापसी की दहाड़ मार रहे हैं। 

मोहम्मद शमी ने ये बात तो स्पष्ट कर दी है कि वे फिट हैं और उन्होंने गेंदबाजी शुरू कर दी है, लेकिन अभी भी स्पष्ट तौर पर नहीं कहा जा सकता कि वे कब मैदान पर वापसी करेंगे, क्योंकि उनको मैच फिटनेस साबित करनी होगी। मोहम्मद शमी ने एक पोस्ट के जरिए ये बताया है कि वे खेल पलटने के लिए तैयार हैं। मंगलवार 23 जुलाई को किए एक एक्स पोस्ट में मोहम्मद शमी ने अपनी तीन तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा है, "हाथ में गेंद और दिल में जुनून, खेल को पलटने के लिए तैयार।" इससे साफ है कि पूरी तरह से क्रिकेट खेलने के लिए तैयार हैं।

तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि मोहम्मद शमी किसी ग्राउंड में हैं या हो सकता है कि वे नेशनल क्रिकेट एकेडमी यानी एनसीए पहुंच गए हों। अगर वे एनसीए पहुंच गए हैं तो फिर प्रोफेशनल क्रिकेट में उनकी वापसी भी जल्द संभव है। भारतीय टीम को बांग्लादेश के खिलाफ सितंबर-अक्तूबर में 2 मैचों की टेस्ट सीरीज और तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है। उम्मीद की जा रही है कि मोहम्मद शमी इस टेस्ट सीरीज में खेल सकते हैं। मोहम्मद शमी के हाथ में भी रेड बॉल नजर आ रही है तो वे शुरुआत से ही टेस्ट क्रिकेट की तैयारियों में जुट गए हैं।   

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें