Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़Look at Shahid Afridi bad luck his bat broke and he got out on the same ball VIDEO

Shahid Afridi की फूटी किस्मत तो देखिए, बैट तो टूटा ही, उसी गेंद पर हो गए आउट भी- VIDEO

वेस्टन शील्ड टी10 टूर्नामेंट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें शाहिद अफरीदी एक शॉट खेलने के चक्कर में बल्ला भी तोड़ बैठे और अपना विकेट भी गंवा दिया, विकेट जमकर वायरल हो रहा है।

Namita Shukla लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 8 April 2024 10:34 AM
share Share

क्रिकेट मैच के दौरान किसी बैटर का बल्ला टूटना कोई नई बात नहीं है, लेकिन उसी गेंद पर वह बैटर आउट भी हुआ है, ऐसा क्या आपने पहले कभी देखा है? यूरोपियन क्रिकेट के आधिकारिक ट्विटर (अब X) हैंडल से एक वीडियो शेयर किया गया है, जो जमकर वायरल हो रहा है। वेस्टन शील्ड टी10 टूर्नामेंट के दौरान यह हुआ और जिस बैटर के साथ ऐसा हुआ उसका नाम था शाहिद अफरीदी। यहां जिस शाहिद अफरीदी की बात हो रही है, उसकी नागरिकता पाकिस्तान की नहीं बल्कि जर्मनी की है। दरअसल एक जैसा नाम होने की वजह से यह वीडियो और भी ज्यादा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जो बैटर आउट हुआ है, उसका नाम शाहिद अफरीदी है, लेकिन ये पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी नहीं हैं।

वेस्टन शील्ड टी10 में 6 अप्रैल को टीम यूरोप और ब्रिटिश एंड आयरिश टीम के बीच मैच खेला गया, जिसमें ब्रिटिश एंड आयरिश टीम ने 93 रनों से जीत दर्ज की। ब्रिटिश एंड आयरिश ने 10 ओवर में तीन विकेट पर 234 रन बना डाले। जिसमें डैन लिंकन नाम के बैटर ने 28 गेंदों पर 111 रन ठोके। इस बैटर ने सात चौके और 13 छक्के लगाए और 396.43 के स्ट्राइक रेट से बैटिंग की। शाहिद अफरीदी की गेंदबाजी के दौरान जमकर धुनाई हुई और दो ओवर में उन्होंने 50 रन लुटा डाले।

ये भी पढ़े:Gautam Gambhir on MS Dhoni CSK vs KKR: दोस्ती, एक-दूसरे के लिए सम्मान एक तरफ लेकिन... धोनी को लेकर क्या कुछ बोले गंभीर

शाहिद अफरीदी को तीसरे नंबर पर बैटिंग के लिए भेजा गया था और पहली चार गेंदों पर वह 14 रन बना चुके थे, जिसमें दो छक्के शामिल थे। पांचवीं गेंद पर उन्होंने ऐसा शॉट खेला, कि उनका बैट भी टूट गया और गेंद बॉलर के हाथ में चली गई। इस तरह से वह कॉट एंड बोल्ड आउट भी हो गए। टीम यूरोप 10 ओवर में सात विकेट पर 141 रन ही बना पाई।

ये भी पढ़े:IPL 2024 MI vs DC: मुंबई इंडियंस ड्रेसिंग रूम में रोहित शर्मा को मिला खास अवॉर्ड, बोले- कप्तान-कोच चाहते हैं कि...

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें