Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़Lionel Messi gifts his signed Argentina jersey to MS Dhoni daughter photos viral

एमएस धोनी की बेटी को लियोनल मेसी ने दिया ये स्पेशल गिफ्ट, जीवा की खुशी का नहीं रहा ठिकाना

अर्जेंटीना के दिग्गज फुटबॉलर लियोनल मेसी ने एमएस धोनी की बेटी जीवा को एक स्पेशल गिफ्ट दिया है। जीवा इस तोहफे को पाकर बेहद खुश हैं। बता दें कि मेसी हाल ही में फीफा वर्ल्ड कप 2022 चैंपियन बने हैं।

Md.Akram लाइव हिंदुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 28 Dec 2022 05:26 AM
share Share

लियोनेल मेसी की कप्तानी में अर्जेंटीना की टीम फीफा वर्ल्ड कप 2022 चैंपियन बनने में कामयाब रही। अर्जेंटीना को पहले मुकबाले में सऊदी अरब के हाथों बड़े उलटफेर का सामना करना पड़ा था लेकिन मेसी के इरादे डिगे नहीं। अर्जेंटीना ने रोमांचक फाइनल में फ्रांस को पेनल्टी शूटआउट में शिकस्त दी। वर्ल्ड चैंपियन मेसी लगातार सुर्खियों में हैं और उनकी दुनियाभर में चर्चा हो रही है। मेसी के प्रशंसक भारत में भी बड़ी तादाद हैं, जिसमें एमएस धोनी की बेटी जीवा भी शामिल हैं।

जीवा के लिए मेसी ने एक खास तोहफा भेजा है। उन्होंने अपने ऑटोग्राफ वाली अर्जेंटीना की जर्सी जीवा को गिफ्ट में दी है। उन्होंने ऑटोग्राफ के साथ लिखा, 'Para Ziva जिसका मतलब है जीवा के लिए।' जीवा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसकी तस्वीरें शेयर की गई हैं, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हैं। इंस्टाग्राम पर फोटो के साथ कैप्शन लिखा गया, 'जैसे पिता, वैसी बेटी!' हैशटैग कॉमन लव।'

मेसी से गिफ्ट मिलने के बाद जीवा की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। एक तस्वीर में जीवा अपने गालों पर हाथ रखकर मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं जबकि दूसरी फोटो में वह मेसी का ऑटोग्राफ दिखा रही हैं। जीवा ही नहीं पूर्व भातीय कप्तान धोनी भी फुटबॉल के प्रशंसक हैं। क्रिकेटर बनने से पहले धोनी बचपन में फुटबॉल खेला करते थे। उन्हें गोलकीपिंग करना काफी पसंद था। 

कैलिफोर्निया की टेक कंपनी ऐपल के iPhones का जबरदस्त क्रेज भारतीय मार्केट में देखने को मिलता है और कई ग्राहक बड़े डिस्काउंट के चक्कर में पुराने iPhone मॉडल्स से समझौता करते हैं। अच्छी बात यह है कि खास ऑफर के चलते आप 45 हजार रुपये से भी कम कीमत में लेटेस्ट iPhone 15 खरीद सकते हैं। इस खास छूट का फायदा ऐपल के प्रीमियम ऑथराइज्ड स्टोर India iStore पर दिया जा रहा है।

अगर आप एक शर्त पूरी कर पाएं तो लेटेस्ट iPhone 15 को ओरिजनल कीमत से करीब आधे में खरीदा जा सकता है। India iStore डील का फायदा इसकी वेबसाइट पर भी लिया जा सकता है। आपको बता दें, iPhone 15 की शुरुआती कीमत लॉन्च के वक्त भारतीय मार्केट में 79,600 रुपये रखी गई थी और हाल ही में मिले प्राइस-कट के बाद डिवाइस 74,600 रुपये की शुरुआती कीमत पर लिस्ट किया गया है।

इन ऑफर्स का फायदा ले सकते हैं आप

iPhone 15 को India iStore स्टोर पर भी 74,600 रुपये कीमत पर लिस्ट किया गया है। वहीं, ICICI बैंक या फिर SBI बैंक क्रेडिट कार्ड्स से भुगतान की स्थिति में 4000 रुपये का का इंस्टेंट कैशबैक ऑफर मिल रहा है और डिवाइस की कीमत 70,600 रुपये रह जाएगी। अब उस शर्त का जिक्र करते हैं, जिसके साथ आपको iPhone 15 बेहद सस्ते में खरीदने का मौका मिल रहा है।

शॉपिंग प्लेटफॉर्म पर बताया गया है कि अगर ग्राहकों के पास iPhone 12 या इसके बाद लॉन्च हुए मॉडल हैं तो एक्सचेंज डिस्काउंट के साथ बंपर छूट मिल सकती है। iPhone 12 एक्सचेंज करने पर 20,000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है। इसके अलावा 6000 रुपये का एक्सट्रा डिस्काउंट भी एक्सचेंज बोनस ऑफर के साथ क्लेम किया जा सकता है, जिसके बाद iPhone 15 की कीमत 44,600 रुपये रह जाएगी।

एक्सचेंज ऑफर के अलावा ये विकल्प

अगर आपके पास एक्सचेंज करने के लिए iPhone 12 नहीं है तो आप Vijay Sales का रुख कर सकते हैं। यहां iPhone 12 का बेस 128GB स्टोरेज वाला मॉडल 69,690 रुपये में लिस्टेड है। इसके अलावा ICICI बैंक या फिर SBI बैंक कार्ड्स की मदद से भुगतान की स्थिति में 4000 रुपये का एक्सट्रा डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके बाद फोन की कीमत केवल 65,690 रुपये रह जाएगी।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें