Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़KL Rahul and Athia Shetty to organize an auction for helping Hearing Impaired and Intellectually disabled children Rohit Sharma bat virat kohli gloves

एमएस धोनी और रोहित शर्मा का बैट और विराट कोहली के ग्लव्स बेच रहे हैं केएल राहुल, जानिए क्या है वजह

एमएस धोनी और रोहित शर्मा का बैट, विराट कोहली के ग्लव्स और जसप्रीत बुमराह की जर्सी के अलावा कई अन्य खिलाड़ियों के क्रिकेट से जुड़े सामान केएल राहुल बेचने जा रहे हैं। इसके पीछे का कारण बड़ा ही नेक है। 

Vikash Gaur लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 4 Aug 2024 03:17 AM
share Share

भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल अपनी पत्नी आथिया शेट्टी के साथ मिलकर भारतीय क्रिकेटरों के सामान को बेचने वाले हैं। क्रिकेटर केएल राहुल और बॉलीवुड एक्ट्रेस आथिया शेट्टी का इसके पीछे मकसद बड़ा ही नेक है। रोहित शर्मा, एमएस धोनी और राहुल द्रविड़ का बल्ला, विराट कोहली के ग्लव्स, जसप्रीत बुमराह की जर्सी और अपने कई सामानों का ऑक्शन केएल राहुल अपनी पत्नी के साथ मिलकर आयोजित करने वाले हैं। सुनने में असमर्थ और बौद्धिक रूप से दिव्यांग बच्चों की सहायता के लिए केएल राहुल और आथिया शेट्टी ऐसा कर रहे हैं।  

केएल-आथिया ने विराट कोहली, एमएस धोनी, राहुल द्रविड़, रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह, आर अश्विन, श्रेयस अय्यर, युजवेंद्र चहल, ऋषभ पंत, संजू सैमसन और रविंद्र जडेजा के अलावा कई विदेशी क्रिकेटरों को भी अपने साथ जोड़ा है। इनमें जोस बटलर, क्विंटन डिकॉक, मार्कस स्टोइनिस, निकोलस पूरन और अन्य खिलाड़ी शामिल हैं। विप्ला फाउंडेशन को सुनील शेट्टी और उनका परिवार चलाता है। अब आथिया शेट्टी से शादी करने के बाद इसका हिस्सा केएल राहुल भी बन गए हैं और जब स्कूल में वे उन बच्चों से मिले थे तो बड़े भावुक थे। 

रिपोर्टस की मानें तो केएल राहुल और आथिया शेट्टी ने ऑक्शन में एमएस धोनी के बैट की बेस प्रास साढ़े 3 लाख रुपये रखी है। रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ के बैट की शुरुआती कीमत भी उन्होंने इतनी ही रखी है। केएल राहुल की जर्सी के लिए ऑक्शन 1 लाख रुपये से शुरू होगा, जबकि विराट कोहली के ग्लव्स की बेस प्राइस 50 हजार रुपये है। जसप्रीत बुमराह की जर्सी की शुरुआती कीमत 50 हजार रुपये रखी गई है, जबकि केएल राहुल ने अपने हेलमेट की बेस प्राइस 50 हजार रुपये रखी है। अन्य क्रिकेटरों के सामान को भी ऑक्शन के तहत बेचा जाएगा।  

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें