Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़Keshav Maharaj Jai Shree Hanuman Post Goes Viral After South Africa Defeated Pakistan in ICC Cricket World Cup 2023

बजरंग बली के भक्त निकले साउथ अफ्रीका के महाराज, पाकिस्तान को हराने के बाद पोस्ट हो गई वायरल

Keshav Maharaj in PAK vs SA World Cup 2023: साउथ अफ्रीका ने आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तान के खिलाफ रोमांचक जीत हासिल की। साउथ अफ्रीका की इस जीत के बाद महाराज की एक पोस्ट वायरल हो रही है।

बजरंग बली के भक्त निकले साउथ अफ्रीका के महाराज, पाकिस्तान को हराने के बाद पोस्ट हो गई वायरल
Md.Akram लाइव हिंदुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 28 Oct 2023 04:35 AM
हमें फॉलो करें

साउथ अफ्रीका ने आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तान के विरुद्ध एक विकेट से रोमांचक जीत दर्ज की। पाकिस्तान ने चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में 271 रन का लक्ष्य रखा, जिसे साउथ अफ्रीका ने 47.2 ओवर में 9 विकेट गंवाकर चेज किया। एक समय साउथ अफ्रीका पर हार का खतरना मंडरा रहा थे लेकिन केशव महाराज और तबरेश शम्सी ने हिम्मत नहीं हारी। महाराज ने 21 गेंदों में सात और शम्सी ने 6 गेंदों में चार रन बनाए। दोनों नाबाद लौटे। भारतीय मूल के महाराज ने मोहम्मद नवाज के खिलाफ चौका लगाकर साउथ अफ्रीका को जीत दिलाई।

पाकिस्तान को हराने के बाद स्पिनर महाराज ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की, जो तेजी से वायरल हो रही है। महाराज बजरंग बली के भक्त हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी और साथी खिलाड़ियों की तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, ''मुझे भगवान पर भरोसा है। लड़कों ने क्या स्पेशल जीत हासिल की। शम्सी और एडेन मार्करम की परफॉर्मेंस देखकर बहुत अच्छा लगा। जय श्री हनुमान।'' बता दें कि प्लेयर ऑफ द मैच शम्सी ने 10 ओवर में 60 रन देकर 4 विकेट चटकाए। उन्होंने बाबर आजम (50), इफ्तिखार अहमद (21), सऊद शकील (52) और शाहीन अफरीदी (2) को आउट किया। महाराज ने 9 ओवर में 56 रन खर्च किए लेकिन कोई विकेट नहीं मिला।

वहीं, मार्कराम ने 93 गेंदों में 91 रन की पारी खेली। उन्होंने 7 चौके और 3 छक्के ठोके। मार्कराम ने दो अर्धशतकीय साझेदारी कीं। उन्होंने रासी वैन डेर डुसेन (21) के साथ तीसरे विकेट के लिए 54 और डेविड मिलर (29) के संग पांचवें विकेट के लिए 70 की पार्टनरशिप की। साउथ अफ्रीका की छह मैचों में यह पांचवीं जीत है। साउथ अफ्रीका टीम पॉइंट्स टेबल में शीर्ष पर काबिज हो गई है। पाकिस्तान को टूर्नामेंट में लगातार चौथी हार मिली है। बाबर ब्रिगेड चार अंकों के साथ छठे स्थान पर है। पाकिस्तान सेमीफाइनल की दौड़ से लगभग बाहर हो चुका है।

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें