Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़Janta curfew Indian players Sachin Tendulkar mohammed kaif Suresh Raina aakash chopra vvs laxman sushil kumar bajrang punia claps and clang plates to applaud emergency health workers watch video

सचिन-रैना समेत इन भारतीय खिलाड़ियों ने ताली और थाली बजाकर ऐसे कहा थैंक्यू, शेयर किए VIDEO

कोरोना वायरस की चुनौतियों के खिलाफ रविवार (22 मार्च) को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर जनता कर्फ्यू को सफल बनाने के लिए देशवासी एकजुट हुए। इस दौरान सड़कें और मार्केट वीरान नजर आए। इसके बाद पीएम...

सचिन-रैना समेत इन भारतीय खिलाड़ियों ने ताली और थाली बजाकर ऐसे कहा थैंक्यू, शेयर किए VIDEO
Mridula Bhardwaj लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 22 March 2020 01:36 PM
हमें फॉलो करें

कोरोना वायरस की चुनौतियों के खिलाफ रविवार (22 मार्च) को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर जनता कर्फ्यू को सफल बनाने के लिए देशवासी एकजुट हुए। इस दौरान सड़कें और मार्केट वीरान नजर आए। इसके बाद पीएम मोदी की अपील पर जनता कर्फ्यू का पालन करते हुए लोगों ने शाम पांच बजे अपने घरों में रहकर ताली, थाली, शंख और घंटियां बजाई। कोरोना के खिलाफ देश की एकजुटता दिखाते हुए खेल जगत ने भी इसमें बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया।

लोगों ने घरों और ऊंची इमारतों की बालकनी में आकर घंटी और तालियां बजाकर उन जवानों की हौसला अफजाई की, जो कोरोना के खिलाफ युद्धस्तर पर लड़ रहे हैं। इस कड़ी में भारत के कई दिग्गज खिलाड़ी भी शामिल हुए। 

फैन ने कहा- धोनी के बारे में कुछ कहिए, कीवी तेज गेंदबाज ने दिया मजेदार जवाब

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने भी जनता कर्फ्यू को लेकर एक वीडियो शेयर किया है।

— Sachin Tendulkar (@sachin_rt) March 22, 2020

पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने भी अपनी बालकनी का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने परिवार के साथ खड़े होकर तालियां बजा रहे हैं।

— Mohammad Kaif (@MohammadKaif) March 22, 2020

क्रिकेटर सुरेश रैना ने भी एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा- यह देखकर बहुत गर्व हो रहा है कि पूरा देश निर्देशों के पालन कर रहा है। सभी डॉक्टर्स, नर्स, सैनिकों और इस दौरान काम करने वाले सभी सपोर्ट स्टाफ को हमारा धन्यवाद।

— Suresh Raina🇮🇳 (@ImRaina) March 22, 2020

पूर्व भारतीय क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने भी अपनी बालकनी का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह अपने परिवार के साथ खड़े होकर तालियां बजा रहे हैं।

— Aakash Chopra (@cricketaakash) March 22, 2020

पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण ने भी लोगों के इस कदम की सराहना की और धन्यवाद दिया।

— VVS Laxman (@VVSLaxman281) March 22, 2020

भारतीय पहलवान सुशील कुमार अपने परिवार के साथ

— Sushil Kumar (@WrestlerSushil) March 22, 2020

वेटलिफ्टर मीराबाई चानू

— Saikhom Mirabai Chanu (@mirabai_chanu) March 22, 2020

पहलवान बजरंग पूनिया ने भी वीडियो शेयर किया।

— Bajrang Punia 🇮🇳 (@BajrangPunia) March 22, 2020

पहलवान दिव्या काकरान ने भी तालियां बजाकर धन्यवाद दिया और वीडियो भी शेयर किया।

— Divya Kakran (@DivyaWrestler) March 22, 2020

— Karnam Malleswari, OLY (@kmmalleswari) March 22, 2020

— Rani Rampal (@imranirampal) March 22, 2020

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को जनता कर्फ्यू में भागीदारी के लिए प्रोत्साहित करने वालों के प्रति आभार प्रकट करते हुए कहा कि इसको लेकर हर कोई अपनी-अपनी तरह से योगदान देने में जुटा है, लोगों का समर्थन जोरदार है और लोगों की सतर्कता एवं सावधानी से लाखों लोगों को मदद मिल सकती है।

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें