Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़ISPL Munawar Faruqui dismissed Sachin Tendulkar Viral Cricket Video Master 11 Beats Akshay Kumar Khiladi 11 by 5 Runs

ISPL: सचिन तेंदुलकर के तूफान को मुनव्वर फारुकी ने रोका, कुछ ऐसे किया 'क्रिकेट के भगवान' को आउट - VIDEO

Munawar Faruqui dismissed Sachin Tendulkar: बिग बॉस विनर मुनव्वर फारुकी ने एक प्रदर्शनी मैच में सचिन तेंदुलकर को आउट कर दिया। सचिन ताबड़तोड़ बैटिंग कर रहे थे लेकिन फारूकी के जाल में फंस गए।

Md.Akram लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 6 March 2024 03:52 PM
share Share

इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग (आईएसपीएल)के पहले सीजन का बुधवार को आगाज हो गया। मुंबई में ओपनिंग सेरेमनी में अमिताभ बच्चन समेत कई नामचीन हस्तियों ने शिरकत की। टूर्नामेंट के पहले मैच में श्रीनगर के वीर और माझी मुंबई की टीम का आमना-सामना हुआ। वहीं, श्रीनगर बनाम मुंबई की टक्कर से पहले एक प्रदर्शनी मैच का आयोजन हुआ, जिसमें सचिन तेंदुलकर की मास्टर-11 और एक्टर अक्षय कुमार की खिलाड़ी-11 की भिड़ंत हुई। सचिन की टीम ने प्रदर्शनी मैच में 5 रन से जीत दर्ज की।

मास्टर-11 ने टॉस जीतकर 7 विकेट के नुकसान पर 94 रन जुटाए। जवाब में अक्षय की टीम 6 विकेट गंवाकर 89 रन ही जोड़ पाई। 'क्रिकेट के भगवान' कहे जाने वाले सचिन ने अपनी टीम के लिए तूफानी अंदाज में बैटिंग की। उन्होंने पारी का आगाज किया और 17 गेंदों में 30 रन बनाए। सचिन अच्छे टच में नजर आ रहे थे लेकिन उनके तूफान को बिग बॉस विनर मुनव्वर फारुकी ने रोक दिया। सचिन पीछे की तरफ हवाई फायर करना चाहते लेकिन कैच लपके गए। उनका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा। उन्होंने आउट होने से पहले अक्षय की गेंद पर शानदार सिक्स ठोका।

गौरतलब है कि आईएसपीएल टी10 लीग है, जिसका उद्देश्य नए खिलाड़ियों को तलाशना, ट्रेन करना और प्रमोट करना है। शुरुआती सीजन में छह टीमें हिस्सा लेंगी। जिनके मालिक हिंदी, तमिल और तेलुगु सिनेमा के सुपरस्टार हैं। अमिताभ बच्चन माझी मुंबई, अक्षय कुमार श्रीनगर के वीर, ऋतिक रोशन बेंगलुरु स्ट्राइकर्स, राम चरण फाल्कन राइजर्स हैदराबाद, सूर्या चेन्नई सिंघम, सैफ अली खान और करीना टाइगर्स ऑफ कोलकाता के मालिक हैं। टूर्नामेंट में कुल 18 मैचे खेले जाएंगे। फाइनल 15 मार्च को होगा।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें