Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़Ishan yaar aapne 200 banake teen match nahi khele rohit sharma ke sawal par ishan kishan ka bouncer

यार आपने 200 बनाकर तीन मैच नहीं खेले... कप्तान रोहित शर्मा के सवाल पर ईशान किशन का बाउंसर- Video

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के पहले वनडे इंटरनेशनल मैच में जीत के बाद शुभमन गिल और ईशान किशन के साथ बातचीत की, जिसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

Namita Shukla लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 19 Jan 2023 10:40 AM
share Share

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की सीरीज के पहले वनडे इंटरनेशनल मैच में टीम इंडिया ने 12 रनों से जीत दर्ज की। इस मैच में शुभमन गिल ने 208 रनों की यादगार पारी खेली और मैन ऑफ द मैच चुने गए। मैच के बाद कप्तान रोहित शर्मा और ईशान किशन ने मिलकर शुभमन गिल का 200 क्लब में शानदार तरीके से स्वागत किया। इन तीनों के बीच बातचीत का वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसे भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) पर शेयर किया गया है।

बीसीसीआई टीवी पर शेयर किए गए वीडियो में कप्तान रोहित शर्मा ने ईशान किशन को ट्रोल करने की कोशिश की, लेकिन ऐसा जवाब मिला कि तीनों मिलकर जोर-जोर से हंसने लगे। ईशान किशन ने हाल में बांग्लादेश के खिलाफ वनडे इंटरनेशनल के आखिरी मैच में डबल सेंचुरी ठोकी थी, लेकिन इसके बाद श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज में उन्हें एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला था।

श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान केएल राहुल टीम इंडिया का हिस्सा थे और इसी वजह से ईशान किशन को बेंच पर बैठना पड़ा था। इस बातचीत के दौरान रोहित ने ईशान को ट्रोल करते हुए कहा, 'ईशान यार आपने 200 बनाए और फिर तीन मैच नहीं खेले...' इस पर ईशान ने तुरंत जवाब दिया, 'भइया कप्तान तो आप ही थे।' ईशान का इतना बोलते ही तीनों खूब हंसने लगे।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें