Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़IPL 2024 Virender Sehwag says Pacer Mayank deserves a chance in T20 World Cup 2024 but If he is fit

IPL 2024 : मयंक यादव को वर्ल्ड कप में मौका मिलना चाहिए या नहीं? वीरेंद्र सहवाग के बयान से हो जाएगी टेंशन

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग का मानना है कि मयंक यादव को वर्ल्ड कप टीम में होना चाहिए लेकिन उनकी फिटनेस पर काफी कुछ निर्भर करेगा। मयंक ने दो मैच में 6 विकेट लिए हैं।

Himanshu Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 3 April 2024 01:14 PM
share Share

लखनऊ सुपर जायंट्स के तेज गेंदबाज मयंक यादव ने लगातार दो मैचों में टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई है। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ मुकाबले में मयंक ने अपनी तूफानी गेंदबाजी से बेंगलुरु के बल्लेबाजों को काफी परेशान किया। उन्होंने चार ओवर में 13 रन देकर तीन विकेट लिए और लगातार दूसरे मैच में प्लेयर ऑफ द मैच बने। उनके इस धमाकेदार प्रदर्शन को देखते हुए उनको टी20 विश्व कप में जगह देने की बातें चल रही है। भारत के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने भी इस पर अपनी सहमति जताई है। 

क्रिकबज से बातचीत में पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि मयंक यादव ऐसे खिलाड़ी हैं, जो अपनी रफ्तार से बल्लेबाजों को परेशान कर सकते हैं। उन्होंने मैक्सवेल और ग्रीन को परेशान किया, जोकि तेज गेंदबाजी के अच्छे खिलाड़ी हैं। उन्होंने कहा, ''आप टीम में ऐसे खिलाड़ी को चाहते हैं जो बल्लेबाजों को परेशान कर सके। मैक्सवेल और ग्रीन तेज गेंदबाजी के अच्छे खिलाड़ी हैं। लेकिन मयंक ने उन्हें मौका नहीं दिया। ग्रीन को आउट करने वाली गेंद शानदार थी। गेंद ने स्टंप के ऊपर हिट किया। मयंक विश्व कप में जगह बनाने का हकदार है लेकिन अगर वह फिट रहता है।''

RCB के ड्रेसिंग रूम का वीडियो हुआ वायरल, कुर्सी पर गुस्सा उतारते नजर आए किंग कोहली, अपने प्रदर्शन से हुए निराश

सहवाग ने आगे कहा, ''मयंक और उमरान के बीच अंतर ये है कि उसकी लाइन अच्छी है। उमरान तेज है लेकिन वह अपनी लाइन और लेंथ को सुधार नहीं सका। उसे पता है कि उसके पास स्पीड है लेकिन अगर वह गलत लाइन पर गेंदबाजी करेगा तो उसको बाउंड्री लगेगी। बस इसी वजह से मुझे लगता है कि अगर वह फिट रहे तो उन्हें आईपीएल के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलना चाहिए।'' मयंक यादव ने आईपीएल 2024 में 6 विकेट लिए हैं और दो बार प्लेयर ऑफ द मैच रहे हैं।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें