Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़IPL 2024 Steve Smith says RCB Batsmen need to support Virat Kohli

IPL 2024: वह अकेले कब तक...विराट कोहली को लेकर स्टीव स्मिथ ने RCB को दी अहम सलाह

आरसीबी की टीम इस सीजन में भी विनिंग ट्रैक से दूर दिखाई दे रही है। विराट कोहली के फॉर्म में होने के बावजूद लगातार तीन मैचों में हार पर सवाल उठने लगे हैं। अब स्टीव स्मिथ भी इसको लेकर बोले हैं।

Deepak लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 5 April 2024 10:23 AM
share Share

IPL 2024 Virat Kohli Steve Smith: आरसीबी की टीम इस सीजन में भी विनिंग ट्रैक से दूर दिखाई दे रही है। विराट कोहली के फॉर्म में होने के बावजूद लगातार तीन मैचों में हार पर सवाल उठने लगे हैं। इसको लेकर ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटर स्टीव स्मिथ ने बड़ी बात कही है। स्मिथ ने कहा कि टीम के दूसरे बल्लेबाज चल नहीं रहे हैं। इसके चलते विराट कोहली पर बहुत ज्यादा प्रेशर आ जा रहा है। उन्होंने कहा कि टीम के दूसरे बल्लेबाज भी कोहली का साथ दें, तभी बात बनेगी। 

टिकटों की ब्लैक मार्केटिंग? SRH Vs CSK मैच से पहले अजहर ने उठाया सवाल
आंकड़ों की बात

आंकड़ों की बात करें तो विराट कोहली ने इस सीजन में आरसीबी के लिये चार मैचों में 67.66 की औसत से 203 रन बनाये हैं। उनके बाद दूसरे नंबर पर दिनेश कार्तिक हैं जिनके खाते में मात्र 90 रन हैं। इसके अलावा टीम के अन्य बड़े नाम, ग्लेन मैक्सवेल, फाफ डु प्लेसी और कैमरन ग्रीन का बल्ला खामोश ही रहा है। कोहली की अच्छे फॉर्म के बावजूद आरसीबी ने चार में से तीन मैच गंवाये हैं। टीम प्वॉइंट्स टेबल में सातवें नंबर पर है। स्मिथ ने धीमी स्ट्राइक रेट को लेकर कोहली की आलोचना को खारिज करते हुए कहा कि दुनिया का कोई खिलाड़ी हालात को कोहली से बेहतर नहीं समझ सकता ।

दूसरी टीम का ट्रायल छोड़...आशुतोष ने बताई पंजाब के साथ जुड़ने की कहानी
टॉप और मिडिल ऑर्डर से मिले सपोर्ट

स्टार स्पोटर्स की कमेंट्री टीम के सदस्य स्मिथ ने चैनल के स्टूडियो पर कहाकि दूसरे प्रमुख बल्लेबाजों को उसका साथ देना चाहिये । ऐसा करने पर वे टीम को जीत की राह पर ला सकते हैं । इस समय सारा दबाव विराट पर ही है। उन्होंने कहा कि टॉप और मिडिल ऑर्डर बल्लेबाजों को उसकी मदद करनी चाहिए। उसने शुरुआत बहुत अच्छी की है, लेकिन उसे सहयोग की जरूरत है। वह अकेला ही हर मैच में रन नहीं बना सकता। उन्होंने कहा कि कोहली शानदार खिलाड़ी है। वह हालात को बखूबी समझकर उसके अनुरूप खेलता है और इस मामले में दुनिया में उसका कोई सानी नहीं है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें