Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़IPL 2024 Sourav Ganguly ultimate act of respect for Virat Kohli during RCB vs DC a year after no handshake incident

VIDEO: विराट कोहली के साथ 'नो हैंडशेक' विवाद के बाद सौरव गांगुली ने इस साल दिखाया ऐसा सम्मान, जीता करोड़ों फैंस का दिल

IPL 2024 Sourav Ganguly Virat Kohli: आरसीबी वर्सेस डीसी मैच के बाद जब हैंडशेक के लिए दोनों टीमें मिली तो सौरव गांगुली ने विराट कोहली से हाथ मिलाने से पहले अपनी कैप उतारी और उन्हें सम्मान दिया।

Lokesh Khera लाइव हिंदुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 13 May 2024 06:35 AM
share Share

IPL 2024 Sourav Ganguly Virat Kohli: पिछले साल जब आईपीएल 2023 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और दिल्ली कैपिटल्स की भिड़ंत हुई थी तो सौरव गांगुली और विराट कोहली की हरकतों से संकेत मिले थे कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। पहले मैच में जहां विराट कोहली डगआउट में सौरव गांगुली को घूरते हुए नजर आए थे, वहीं दूसरे मैच में दोनों ने आपस में हाथ नहीं मिला था। क्रिकेट के गलियारों में दोनों की इस रवैये को लेकर खूब चर्चा हुई थी, मगर इस साल फैंस को इसके विपरीत नजारा देखने को मिला। सौरव गांगुली ने आरसीबी वर्सेस डीसी मैच के बाद विराट कोहली को जो सम्मान दिया उसने कोरोड़ो फैंस के दिल जीत लिया।.

रविवार 12 मई की रात बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में आरसीबी की भिड़ंत डीसी से हुई। इस मैच में मेजबान टीम ने दिल्ली पर 47 रनों से जीत दर्ज की। मैच के बाद जब सभी खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ आप में हाथ मिला रहे थे तब विराट कोहली और सौरव गांगुली का एक बार फिर आमना सामना हुआ। फैंस देखने को बेताब थे कि इस बार ये दोनों दिग्गज हाथ मिलाते हैं या नहीं।

जैसे ही विराट कोहली हाथ मिलाने के लिए सौरव गांगुली के नजदीक पहुंचे तो पूर्व भारतीय कप्तान ने अपनी कैप उतारकर कोहली को सम्मान दिया। वहीं कोहली पहले ही अपनी कैप उतारकर दिल्ली के खिलाड़ियों से हाथ मिला रहे थे। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। आप भी देखें-

आरसीबी की प्लेऑफ की उम्मीदें बढ़ी

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 47 रनों की इस जीत के बाद आरसीबी की प्लेऑफ की उम्मीदें और बढ़ गई है। दरअसल, अब आरसीबी का अगला मैच चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ है। अगर उस मैच में बेंगलुरु 18 रन से या फिर 11 गेंदें शेष रहते जीत दर्ज करती है तो उनका नेट रन रेट सीएसके से बेहतर हो जाएगा। इस स्थिति में उनके पास प्लेऑफ में जगह बनाने का मौका होगा। हालांकि उनको प्लेऑफ का टिकट मिलना ना मिलना एसआरएच और एलएसजी के मुकाबलों पर भी निर्भर करेगा।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें