Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़IPL 2024 RR vs LSG Match had to be stopped twice Spidercam wire broken and there was a issue with the bails

IPL 2024: दो बार रोकना पड़ा RR vs LSG मैच, पहले स्‍पाइडर कैम का टूटा तार और फिर सामने आई ये समस्‍या - VIDEO

RR vs LSG IPL 2024 Match: राजस्थान रॉयल्स (आरआर) ने आईपीएल 2024 के चौथे मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) के खिलाफ टॉस जीतकर बैटिंग चुनी। राजस्थान की पारी शुरू होने के बाद खेल को दो बार रोकना पड़ा।

Md.Akram लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 24 March 2024 11:55 AM
share Share

आईपीएल 2024 के चौथे में राजस्थान रॉयल्स (आरआर) और लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) आमने-सामने हैं। आरआर ने रविवार को जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडिय में टॉस जीतकर बैटिंग चुनी। राजस्थान की पारी शुरू होने के बाद खेल को दो बार रोका गया। पहली मर्तबा मैच में स्‍पाइडर कैम का तार टूटने की वजह से खलल पड़ा। दरअसल, पहले ओवर की दूसरी गेंद के बाद स्‍पाइडर कैम का वायर अचानक टूट गया, जिससे कैमरा जमीन पर आ गिरा। टेक्नीशियन फौरन मैदान पर आए और वायर को ठीक किया। ऐस में मैच शुरू होने में पांच मिनट से अधिक का समय लगा।

बता दें कि क्रिकेट मैचों में ऐसा कम ही देखने को मिलता है तो जब स्पाइडर कैम के कारण खेल में रुकावट पैदा हो। इन हाई-टेक कैमरों को उपयोग डायनामिक एरियल व्यू के लिए जाता है। स्‍पाइडर कैम वायर जब ठीक हो गए तो चौथे ओवर में बेल्स की समस्‍या का पता चला। स्टंप्स पर रखने वाली बेल्स की लाइट ही नहीं जल रही थीं। इसके बाद, अंपायर ने खेल रोककर बेल्स चेंज कराई। दो बार मैच में रुकावट आने को लेकर सोशल मीडिया पर क्रिकेट फैंस के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं। कई लोगों ने फनी कमेंट किए।

मैच की बात करें तो आरआर के ओपनर जोस बटलर ने 9 गेंदों में 11 रन बनाए। उन्हें नवीन-उल-हक ने दूसरे ओवर में आउट किया। यशस्वी जायसवाल (12 गेंदों में 24) अच्छे टच में नजर आए लेकिन बड़ी पारी नहीं खेल सके। तीसरे नंबर पर उतरने कप्तान संजू सैमसन ने शानदार बैटिंग की। उन्होंने रियान पराग (29 गेंदों में 43) के साथ तीसरे विकेट के लिए 93 रन की साझेदारी की। राजस्थान ने 193/4 का स्कोर कड़ा किया। सैमसन ने 52 गेंदों में 3 चौकों और 6 छक्कों की मदद से नाबाद 82 रन की पारी खेली। ध्रुव जुरेल 20 रन बनाकर नाबाद रहे।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें