Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़IPL 2024 MI Vs RR Rohit sharma fans chants names before match hardik pandya

IPL 2024 फिर तो नहीं ट्रोल हो जाएंगे हार्दिक? मुंबई इंडियंस के फैन्स रोहित शर्मा के समर्थन में लगा रहे नारा

मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच इस सीजन का 14वां मुकाबला खेला जाना है। मैच से पहले ही दोनों टीमों के समर्थक मैदान में पहुंच चुके हैं। खासतौर पर मुंबई इंडियंस के समर्थकों में काफी उत्साह है।

Deepak लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 1 April 2024 01:31 PM
share Share

IPL 2024 MI Vs RR: मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच इस सीजन का 14वां मुकाबला खेला जाना है। मैच से पहले ही दोनों टीमों के समर्थक मैदान में पहुंच चुके हैं। खासतौर पर मुंबई इंडियंस के समर्थकों में खासा उत्साह है। बड़ी संख्या में मुंबई इंडियंस के फैन्स मैच के लिए तैयार हैं। यह सभी रोहित शर्मा के समर्थन में नारे लगा रहे हैं। एक्स पर एक वीडियो पोस्ट किया गया है। इसमें फैन्स वानखेड़े के सामने खड़े होकर ‘मुंबई का राजा, रोहित शर्मा’ का नारा लगा रहे हैं।

धोनी ने मानी फैन की खास रिक्वेस्ट, बीच मैदान में लगाई थी गुहार; VIDEO
पहले मैच में फैन्स ने किया था बू

गौरतलब है कि पिछले मैचों में मुंबई इंडियंस के फैन्स में रोहित के लिए गजब की दीवानगी दिखी है। वहीं, टीम के वर्तमान हार्दिक पांड्या को मैदान के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी ट्रोल होना पड़ा है। इसकी शुरुआत पहले मैच से ही हो गई थी, जब अहमदाबाद में दर्शकों ने जमकर हार्दिक पांड्या को बू किया था। इसके बाद सोशल मीडिया पर भी उन्हें ट्रोल किया गया। बता दें कि एमआई का पहला मुकाबला गुजरात टाइटंस से था और हार्दिक पहले इसी टीम के कप्तान थे। ऐसे में जब वह मुंबई के कप्तान के तौर पर अहमदाबाद पहुंचे तो उन्हें बहुत ज्यादा समर्थन नहीं मिला।

धोनी के नए वीडियो ने बढ़ाई CSK फैंस की टेंशन, लंगड़ाते नजर आए थाला
अब वानखेड़े में क्या होगा?

मुंबई इंडियंस के मैच का सिलसिला अब वानखेड़े पहुंच चुका है। अब देखना दिलचस्प होगा कि मुंबई इंडियंस के घर में कप्तान हार्दिक को कितना समर्थन मिल पाता है? गौरतलब है कि इस बात को लेकर लगातार आशंकाएं जताई जा रही हैं कि वानखेड़े में फैन्स हार्दिक से ज्यादा रोहित को समर्थन देंगे। ऐसे में हार्दिक के लिए चुनौतियां भी काफी बढ़ जाएंगी। इसकी वजह यह है कि मुंबई की टीम पहले ही अपने शुरुआती दोनों मैच हार चुकी है। दोनों ही मैचों में हार्दिक पांड्या बतौर कप्तान और खिलाड़ी प्रभाव डालने में नाकाम रहे हैं। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें