Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़IPL 2023 Qualifier 2 and Final tickets Total mismanagement in Ahmedabad Narendra Modi Stadium GT MI CSK Watch Video

IPL 2023 फाइनल के टिकट के लिए ऐसी मारा-मारी, एक-दूसरे के ऊपर चढ़े फैन्स- VIDEO वायरल

यह वीडियो 25 मई गुरुवार का बताया जा रहा है जब आईपीएल फाइनल और क्वालिफायर-2 के टिकट के लिए फैंस की भीड़ नरेंद्र मोदी स्टेडियम के बाहर उमड़ी। कुछ ही समय में यह भीड़ बेकाबू हो गई। 

Lokesh Khera लाइव हिंदुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 26 May 2023 05:45 AM
share Share

आईपीएल 2023 का कारवां अब अपने अंतिम चरण पर है। सीजन-16 के दो मैच रह गए हैं और फैंस के बीच इस रंगारंग लीग का क्रेज सिर चढ़ बोल रहा है। आज यानी 26 मई को गत चैंपियन गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस के बीच दूसरा क्वालिफायर अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाना है, मगर इस मैच से पहले एक वीडियो सामने आया है जिसने लोगों को हैरान कर दिया है। यह वीडियो 25 मई गुरुवार का बताया जा रहा है जब आईपीएल फाइनल और क्वालिफायर-2 के टिकट के लिए फैंस की भीड़ नरेंद्र मोदी स्टेडियम के बाहर उमड़ी। 

देखते ही देखते यह भीड़ काफी बढ़ गई और इसके बाद फैंस को संभालना काफी मुश्किल हो गया। ऐसे में क्रिकेट प्रेमियों ने अहमदाबाद के इस स्टेडियम पर बुरे प्रबंधन के आरोप लगाए हैं। एक वीडियो तो ऐसा है जो शायद आपको विचलित कर देगा। इस वीडियो में फैंस टिकट हासिल करने के लिए एक दूसरे के ऊपर चढ़ते दिखाई दे रहे हैं। इस धक्का मुक्की की वजह से कुछ फैंस जमीन पर भी गिरे।

बता दें, आईपीएल 2023 के प्लेऑफ में गत चैंपियन गुजरात टाइटंस के साथ चेन्नई सुपर किंग्, लखनऊ सुपर जाएंट्स और मुंबई इंडियंस ने क्वालिफाी किया था। पहले क्वालीफायर में जीत दर्ज कर धोनी ब्रिगेड ने सीधा फाइनल में जगह बनाई। सीएसके आईपीएल के इतिहास में 10वीं बार फाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम बनी है।

वहीं एलिमिनेटर मुकाबले में 5 बार की चैंपियन एमआई ने एलएसजी को 81 रनों से धूल जटाई। अब गुजरात और मुंबई के बीच दूसरा क्वालिफायर आज खेला जाएगा और इस मैच में जीत दर्ज करने वाली टीम फाइनल में चेन्नई सुपर किंग्स से भिड़ेगी।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें