Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़IPL 2023 Instead of Umran Malik they could have a batter PBKS batting coach Wasim Jaffer gives Shocking Advice to SRH

उमरान मलिक पर भरोसा नहीं तो ऐसा करो... PBKS कोच ने SRH को दी हैरान करने वाली सलाह

Wasim Jaffer on Umran Malik: 'रफ्तार के सौदागर' उमरान मलिक को लेकर पंजाब किंग्स के बैटिंग कोच वसीम जाफर ने बड़ी बात कही है। तेज गेंदबाज मलिक सनराइजर्स हैदराबाद स्क्वॉड का हिस्सा हैं।

Md.Akram लाइव हिंदुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 26 April 2023 12:22 PM
share Share

एडन मार्क्रम की अगुवाई वाली सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) की आईपीएल 2023 में फिलहाल हालत खस्ता है। एसआरएच ने अब तक 7 मैचों में से 2 में जीत हासिल की है। टीम अंक तालिका में नौवें स्थान पर है। एसआरएच की बल्लेबाजी लगातार सवालों के घेरे में है। मार्क्रम ब्रिगेड सोमवार (24 अप्रैल) को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 145 का टारगेट भी चेज नहीं कर पाई थी और उसे 7 रन से शिकस्त झेलनी पड़ी। एसआरएच की बैटिंग के अलावा उसके द्वारा तेज गेंदबाज उमरान मलिक का उपयोग करने की रणनीति पर भी सवाल उठ रहे हैं।

भारत के पूर्व क्रिकेटर और पंजाब किंग्स (पीबीकेएस) के बैटिंग कोच वसीम जाफर ने उमरान को लेकर एसआरएच खेमे को एक हैरान करने वाली सलाह दी है। उनका कहना है कि अगर उमरान से पूरे चार ओवर करवाने की की योजना नहीं है तो फिर उनके प्लेइंग इलेवन में होने का क्या फायदा। उन्होंने कहा कि ऐसे में उमरान की जगह किसी बल्लेबाज को मौका देना बेहतर रहेगा। बता दें कि उमरान ने दिल्ली के विरुद्ध मैच में केवल 2 ओवर गेंदबाजी की, जिसमें उन्होंने कुल 14 रन खर्च किए। उन्हें एक भी विकेट नहीं मिला।

जाफर ने ईएसपीएनक्रिकइन्फो से कहा, ''एसआरएच उमरान मलिक को मौका दे रही है, लेकिन उन्होंने दिल्ली के खिलाफ मैच में केवल दो ओवर डाले। उनकी जगह वे किसी बल्लेबाज को उतार सकते थे। अगर आप बतौर गेंदबाज उमरान पर भरोसा नहीं करते तो टीम में बल्लेबाज को अवसर देना बेहतर होगा। दिल्ली का स्कोर एक समय 62/5 था, लेकिन हैदराबाद ने उन्हें 144 तक पहुंचने दिया। अगर उन्होंने बेहतर गेंदबाजी की होती तो उनके लिए चीजें आसान हो सकती थीं। दिल्ली को 144 रन बनाने देना सनराइजर्स हैदराबाद की गलती थी।'

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें