Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़IPL 2023 Anushka Sharma reaction goes viral on Virat Kohli century gives back to back flying kisses

फ्लाइंग किस देकर अनुष्का ने विराट कोहली के शतक पर मनाया जश्न, वीडियो देख आपका भी दिल हो जाएगा गदगद

विराट कोहली ने आईपीएल 2023 में अपना लगातार दूसरा और कुल सातवां शतक जमाया, जिससे आरसीबी ने पांच विकेट पर 197 रन बनाएं। शतक के बाद अनुष्का का फ्लाइंग किस देकर कोहली के शतक के सेलिब्रेट किया।

फ्लाइंग किस देकर अनुष्का ने विराट कोहली के शतक पर मनाया जश्न, वीडियो देख आपका भी दिल हो जाएगा गदगद
Himanshu Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 21 May 2023 06:01 PM
हमें फॉलो करें

आईपीएल 2023 में शानदार प्रदर्शन कर रहे विराट कोहली ने अपने आलोचकों को लगातार दूसरा शतक जड़कर करारा जवाब दिया है। जारी सीजन में 6 अर्धशतक और दो शतक लगा चुके कोहली के स्ट्राइक रेट को लेकर काफी आलोचना हुई थी। हालांकि कोहली ने आईपीएल 2023 के आखिरी लीग मुकाबले में जूझारू पारी खेलते हुए 60 गेंद में शतक पूरा किया। इसके साथ वह एक सीजन में दो शतक लगाने वाले तीसरे खिलाड़ी भी बने। वह आईपीएल में सबसे ज्यादा शतक लगाने वाले खिलाड़ी बन गए हैं। जारी सीजन में कोहली का पहला शतक नहीं देख पाने वाली अनुष्का इस मैच में स्टेडियम में मौजूद रही और जब कोहली ने अपना शतक पूरा किया तो उनका रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। 

गुजरात टाइटंस के खिलाफ मुकाबले में बैंगलोर ने अच्छी शुरुआत की थी। लेकिन पावरप्ले के बाद टीम ने लगातार अंतराल पर विकेट गंवाए, जिससे टीम दबाव में आ गई थी लेकिन विराट कोहली एक छोर से डटे रहे और सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ पिछले मुकाबले की तरह ही इस मुकाबले में भी शतक ठोका। बैंगलोर की पारी में कोहली के अलावा कोई भी बल्लेबाज 30 के आंकड़े को नहीं छू सका। 

मैच में शतक पूरा करने के बाद कोहली ने जोशीला जश्न नहीं मनाया क्योंकि उन्हें पता था कि उन पर स्कोर को बढ़ाने की जिम्मेदारी है। हालांकि उनकी पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने कोहली को शतक पूरा करने के बाद कई फ्लाइंग किस दिए। इस बीच गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या भी कोहली के पास आए और उन्हें गले लगाकर बधाई दी। 

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ पिछले मैच में शतक जड़ने वाले कोहली ने 61 गेंदों पर नाबाद 101 रन बनाए जिसमें 13 चौके और एक छक्का शामिल है। इससे उन्होंने क्रिस गेल को पीछे छोड़कर आईपीएल में सर्वाधिक शतक जड़ने का रिकॉर्ड भी बनाया। वह इस टी20 लीग में लगातार मैचों में शतक बनाने वाले तीसरे बल्लेबाज बन गए हैं। गुजरात टाइटंस पहले ही लीग चरण में शीर्ष पर रह कर प्लेऑफ में अपनी जगह सुरक्षित कर चुका है लेकिन आरसीबी को आगे बढ़ने के लिए इस मैच में जीत की दरकार है। 

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें