Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़IPL 2020 ms dhoni stunned everyone by his superman style catch of shreyas iyer csk vs dc watch cricket viral video

IPL 2020: एमएस धोनी ने 39 साल की उम्र में पकड़ा 'सुपरमैन कैच', सोशल मीडिया पर हुआ वायरल-देखें VIDEO

युवा सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ की बेहतरीन बैटिंग और फिर कगिसो रबाडा की अगुवाई में गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन से दिल्ली कैपिटल्स ने शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग्स को 44 रन से करारी शिकस्त देकर...

Mohan Kumar लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 27 Sep 2020 01:10 AM
share Share

युवा सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ की बेहतरीन बैटिंग और फिर कगिसो रबाडा की अगुवाई में गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन से दिल्ली कैपिटल्स ने शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग्स को 44 रन से करारी शिकस्त देकर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में अपनी लगातार दूसरी जीत दर्ज की। दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी का न्योता मिलने के बाद तीन विकेट पर 175 रन बनाए और इसके बाद चेन्नई को सात विकेट पर 131 रन पर रोक दिया। महेंद्र सिंह धोनी की टीम को बेशक इस मैच में हार का सामना करना पड़ा हो लेकिन इस मैच में धोनी ने एक बार फिर बता दिया कि क्यों उन्हें दुनिया का बेस्ट विकेटकीपर माना जाता है।

39 साल के हो चुके एमएस धोनी ने आईपीएल के सातवें मैच में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हवा में उड़ते हुए 'सुपरमैन' के अंदाज में बेहतरीन कैच लपका। धोनी ने यह कैच दिल्ली के पारी के 19वें ओवर की आखिरी गेंद पर लिया। इस ओवर को तेज गेंदबाज सैम करन डाल रहे थे। करन की गेंद पर दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर थर्ड मैन की तरफ खेलना चाह रहे थे लेकिन गेंद उनके बल्ले का किनारा लेकर विकेटकीपर एमएस धोनी के पास चली गई। धोनी ने अपनी दाईं ओर हवा में छलांग शानदार कैच पकड़ा। इसे देखकर खुद श्रेयस अय्यर भी हैरान रह गए। धोनी का यह कैच सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

धोनी ने इस कैच को लपकने के लिए 9 फीट की दूरी तय की। इस कैच के बाद एमएस धोनी ने साफ कर दिया है कि उनकी उम्र चाहे कितनी भी हो, वो अब भी अपनी फिटनेस और खेल से अच्छे-अच्छों को मात दे सकते हैं। इसके अलावा इस मैच के दौरान धोनी ने पृथ्वी शॉ को शानदार अंदाज में स्टंप आउट भी किया था। धोनी इस मैच में छठे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे। उस समय काफी हद तक चेन्नई सुपर किंग्स के हाथ से मैच निकल चुका था। धोनी ने इस मैच में 12 गेंदों पर 15 रन बनाए जिसमें दो चौके शामिल हैं। धोनी तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा की गेंद पर विकेटकीपर ऋषभ पंत को कैच थमाकर आउट हुए।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें