Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़india vs engalnd t20 allrounder tom curren ruled out of india series after side strain

INDvENG: सीरीज शुरू होने से पहले इंग्लैंड को लगा बड़ा झटका, चोट के चलते सीरीज से बाहर हुआ यह खिलाड़ी

इंग्लैंड को भारत के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज से पहले बड़ा झटका लगा है। इंग्लैंड के ऑलराउंडर टॉम कुरैन भारत के खिलाफ होने वाली सीरीज से पहले ही बाहर हो गए हैं। टॉम के भारत के खिलाफ आज से...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीTue, 3 July 2018 07:20 PM
share Share

इंग्लैंड को भारत के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज से पहले बड़ा झटका लगा है। इंग्लैंड के ऑलराउंडर टॉम कुरैन भारत के खिलाफ होने वाली सीरीज से पहले ही बाहर हो गए हैं। टॉम के भारत के खिलाफ आज से शुरू हो रहे मैच से पहले फिट होने की उम्मीद थी लेकिन चोट के कारण वो टी-20 सीरीज और वनडे सीरीज में देश की तरफ से नहीं खेल पाएंगे।

मांसपेशियों में खिंचाव के चलते टॉम टी20 और वनडे सीरीज से बाहर हुए हैं। उनके जगह टीम में बाएं हाथ के बल्लेबाज डेविड मिलान को शामिल किया गया है। वहीं वनडे सीरीज की बात की जाए तो उनकी जगह उनके भाई सैम कुरैन लेंगे।

AUSvsZIM हरारे टी-20: एरॉन फिंच की विश्व रिकॉर्ड पारी से जीता आॅस्ट्रेलिया

अब टॉम कुरैन ओवल जाएंगे, जहां उनके, क्रिस वोक्स और बेन स्टोक्स के रिहैबिलिटेशन पर मेडिकल टीम नजर रखेगी। वैसे स्टोक्स के गुरुवार को डरहम की तरफ से विशेषज्ञ बल्लेबाज के रूप में खेलने की संभावना जताई जा रही है।

23 वर्षीय टॉम कुरैन 2 टेस्ट मैचों में 2 विकेट ले चुके हैं। वे 8 वनडे में 31.41 की औसत से 12 विकेट अपने नाम कर चुके हैं। उन्होंने 6 टी20 मैचों में 27.85 की औसत से 7 विकेट लिए हैं।

 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें