Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़Ind Women vs Eng Women 2nd T20I India Women bowled out for 80 against england in 2nd t20i

इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय महिला टीम 80 रन पर सिमटी, 8 खिलाड़ी दहाई का आंकड़ा नहीं पार कर सके

भारतीय महिला टीम दूसरे टी20 मैच में इंग्लैंड के खिलाफ 80 रन पर आउट हो गई। भारत के लिए जेमिमा रोड्रिग्स ने सर्वाधिक 30 रन बनाए। भारत के आठ बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू सके।

Himanshu Singh लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 9 Dec 2023 03:14 PM
share Share

भारतीय महिला टीम शनिवार को दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में इंग्लैंड के खिलाफ 16.2 ओवर में 80 रन पर सिमट गई। भारत के लिए जेमिमा रोड्रिगेज 30 रन बनाकर शीर्ष स्कोरर रहीं। उनके अलावा केवल स्मृति मंधाना (10 रन) ही दोहरे अंक तक पहुंच सकीं।  इंग्लैंड के लिए चार्ली डीन, लॉरेन बेल, सोफी एक्लेस्टोन और सारा ग्लेन ने दो दो विकेट झटके जबकि नैट साइवर ब्रंट और फ्रेया केम्प ने एक एक विकेट हासिल किया। 

पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही। टीम ने सलामी बल्लेबाज शेफाली वर्मा का विकेट पहले ही ओवर में गंवा दिया। शेफाली खाता भी नहीं खोल सकीं। इसके बाद चौथे ओवर में स्मृति मंधाना 9 गेंद में 10 रन बनाकर आउट हो गईं। कप्तान हरमनप्रीत कौर भी कुछ कमाल नहीं दिखा सकी और 9 रन बनाकर पवेलियन लौटीं। दीप्ति शर्मा खाता नहीं खोल सकी। 

WPL Auction 2024 : गुजरात जायंट्स ने नीलामी में लुटाए सबसे ज्यादा पैसे, एक खिलाड़ी के लिए खर्च किए 2 करोड़ रुपये

ऋचा घोष चार रन ही बना सकीं। पूजा ने 6 रन बनाए। श्रेयांका पाटिल 4 और साधु ने दो रन बनाए। जेमिमा रोड्रिग्स 33 गेंद में 30 रन बनाकर आउट हुईं। भारत के आठ खिलाड़ी दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू सके। जेमिमा और मंधाना के अलावा कोई भी खिलाड़ी डबल डिजिट में प्रवेश नहीं कर सका। इंग्लैंड की ओर से चार्ली डीन, लॉरेन बेल, सोफी एक्लेस्टोन और सारा ग्लेन ने 2-2 विकेट लिए। पहले मैच में भारत को हार का सामना करना पड़ा था। इंग्लैंड ने पहले टी20 मैच में 38 रन से जीत दर्ज की थी। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें