Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़IND vs ZIM Khaleel Ahmed make comeback after 5 year for team india against Zimbabwe t20i series says For me this series means everything

खलील अहमद को 5 साल बाद भारत के लिए खेलने का मिला मौका, कहा- मुझे इसकी कमी खल रही थी

जिम्बाब्वे के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज में खलील अहमद को तीन मैच में खेलने का मौका मिला है। हालांकि वह करीब पांच साल बाद भारतीय टीम के लिए खेल रहे हैं और काफी खुश हैं।

Himanshu Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 14 July 2024 09:23 AM
share Share

तेज गेंदबाज खलील अहमद को लंबे समय बाद भारतीय टीम के लिए खेलने का मौका मिला है। जिम्बाब्वे के खिलाफ टी20 सीरीज में वह तीन मैच खेल चुके हैं और तीन विकेट लेने में सफल रहे हैं। हरारे में खेले गए चौथे मैच में खलील ने 4 ओवर में 32 रन देकर दो विकेट लिए। खलील अहमद ने जिम्बाब्वे की पारी के आखिरी में डियोन मायर्स और क्लाइव को पवेलियन का रास्ता दिखाया। इस ओवर में सिर्फ पांच रन बने। जिम्ब्बावे की टीम 20 ओवर में सात विकेट खोकर 152 रन ही बना सकी। इसके जवाब में भारत ने यशस्वी जायसवाल और शुभमन गिल के बीच हुई शतकीय साझेदारी की बदौलत 10 विकेट से मैच जीता। 

भारतीय गेंदबाज खलील अहमद ने कहा कि उन्होंने अपने कटर और यॉर्कर पर बहुत काम किया। इस 26 वर्षीय गेंदबाज ने अमेरिका में टी20 विश्व कप के दौरान भारतीय टीम के लिए रिजर्व खिलाड़ी के तौर पर शामिल होने को लकी माना, क्योंकि वहीं उन्होंने अपनी धीमी गेंदों पर काम किया। 

खलील ने सोनी स्पोर्ट्स से कहा, "मेरे लिए यह सीरीज बहुत मायने रखती है। इस ड्रेसिंग रूम का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं, जब मैं टीम से बाहर था तो मुझे इसकी कमी खल रही थी। मैं ड्रेसिंग रूम में आकर और अपनी टीम के लिए प्रदर्शन करके खुश हूं। मैं बता नहीं सकता कि मैं अभी कैसा महसूस कर रहा हूं।"

यशस्वी जायसवाल ने दिए फैंस के सवालों के जवाब, बोले- जब भी मुझे मौका मिलेगा, मैं... 

उन्होंने प्रसारक से कहा, ''मैं विश्व कप में रिजर्व खिलाड़ियों का हिस्सा था। मैंने वहां मैंने अपनी कटर और यॉर्कर पर बहुत काम किया। मैं अपने प्रदर्शन से बहुत खुश हूं। मुझे जिस तरह की लय मिली है और मैंने जिस तरह इसका फायदा उठाया, वह शानदार रहा।'' खलील अहमद ने इससे पहले नवंबर 2019 में बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज खेली थी, जहां उन्होंने तीन मैचों में दो विकेट चटकाए थे।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें