Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़IND vs WI Team india players explain about the first thing that comes to their mind when they hear USA

अमेरिका पहुंचने पर भारतीय खिलाड़ियों के दिमाग क्या आती है पहली चीज, सबने बताई अलग-अलग बातें

चौथे मैच से पहले बीसीसीआई ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें भारतीय खिलाड़ियों के सदस्यों से पूछा कि अमेरिका सुनते ही उनके दिमाग में सबसे पहले क्या ख्याल आता है। इस पर खिलाड़ियों ने जवाब दिया है।

Himanshu Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSat, 12 Aug 2023 01:38 PM
share Share

भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज के शुरुआती तीन मैच वेस्टइंडीज में खेले गए और अब दोनों टीमों आगामी दो मैच अमेरिका में खेलते हुए नजर आएंगी। भारत और वेस्टइंडीज के बीच चौथा टी20 मैच सेंट्रल ब्रोवार्ड स्टेडियम में खेला जाएगा। भारत भले ही तीसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में जीत से सीरीज में बने रहने में कामयाब हुआ हो लेकिन वेस्टइंडीज अब भी श्रृंखला में 2-1 से आगे चल रही है। मेजबान टीम की बल्लेबाजी इकाई को लेकर चिंता अब भी बरकरार है। 

मैच से पहले बीसीसीआई द्वारा शेयर वीडियो में भारतीय खिलाड़ियों ने अमेरिका पहुंचने पर उन्हें सबसे पहले क्या चीज दिमाग याद आती है? इस पर हर खिलाड़ी ने अलग-अलग जवाब दिया। ईशान किशन और रवि बिश्नोई ने कहा कि उन्हें बहुत ज्यादा गर्मी लग रही है। शुभमन गिल ने कहा कि उन्हें रिश्तेदार दिमाग में आते हैं क्योंकि यहां काफी रिश्तेदार हैं। 

इस बीच तेज गेंदबाज आवेश खान को अपने पुराने मैच की याद आ गई। उन्होंने कहा कि उन्हें यूएसए में ही पहला प्लेयर ऑफ द मैच मिला था। भारतीय कप्तान हार्दिक पांड्या ने कहा कि उनको लगता है कि ये कई लोगों का सपना है। कुलदीप यादव ने उनके दिमाग में लियोनेल मेसी का नाम आता है। 

फ्लोरिडा में सेंट्रल ब्रोवार्ड स्टेडियम में मैच के शुरु में पिच बल्लेबाजों की मदद करती है लेकिन जैसे मैच आगे बढ़ता है, यह अकसर धीमी पड़ जाती है जिसकी पुष्टि इससे होती है कि पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने 13 में से 11 मैचों में जीत हासिल की है। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें