Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़IND vs WI Sanju Samson grabs a phenomenal catch to remove Kyle Mayers in 4th T20I

IND vs WI : संजू सैमसन ने लपका गजब का कैच, काइल मायर्स रह गए हैरान; देखिए वीडियो

भारतीय टीम ने चौथे टी20 मैच में अच्छी शुरुआत की है। तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने वेस्टइंडीज के दोनों सलामी बल्लेबाजों को पावरप्ले में ही पवेलियन भेज दिया है। संजू और कुलदीप ने शानदार कैच पकड़े।

Himanshu Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSat, 12 Aug 2023 03:20 PM
share Share

वेस्टइंडीज के कप्तान रोवमैन पावेल ने भारत के खिलाफ चौथे टी20 अंतरराष्ट्रीय में शनिवार को टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। भारतीय टीम इस मैच में बिना किसी बदलाव के उतर रही है जबकि वेस्टइंडीज की टीम इस मुकाबले में तीन बदलाव के साथ उतर रही है। टीम में जेसन होल्डर, ओडियन स्मिथ और शाई होप की वापसी हुई है। बल्लेबाजी करने उतरी वेस्टइंडीज की टीम ने पहले ओवर में 14 रन बटोरे। लेकिन अगले ही ओवर में अर्शदीप सिंह ने सलामी बल्लेबाज काइल मायर्स को पवेलियन भेज दिया। 

भारत की ओर से अक्षर पटेल ने पहला ओवर डाला। काइल मायर्स ने एक छक्का और एक चौका लगाया, जिससे वेस्टइंडीज ने पहले ओवर में 14 रन बनाए। अर्शदीप के ओवर की चौथी गेंद पर मायर्स का संजू सैमसन ने शानदार कैच लपका। संजू ने हवा में उड़कर कैच को पकड़ा। काइल मायर्स 7 गेंद में 17 रन बनाकर पवेलियन लौटे। अपने दूसरे ओवर में अर्शदीप सिंह ने ब्रेंडन किंग को पवेलियन भेजकर वेस्टइंडीज को दूसरा झटका दिया। ब्रेंडन किंग 16 गेंद में 18 रन बनाकर आउट हुए। कुलदीप यादव ने शार्ट थर्ड मैन पर बाईं तरफ डाइव लगाकर कैच पूरा किया। 

पांच मैचों की टी20 सीरीज के शुरुआती दो मैचों में वेस्टइंडीज ने जीत हासिल की है। तीसरे मैच में भारत ने वेस्टइंडीज को 7 विकेट से हराया। चौथे मैच में भारत बिना बदलाव के उतरा है, जिसका मतलब है कि यशस्वी जायसवाल और शुभमन गिल के पास शानदार प्रदर्शन करने का सुनहार मौका है। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें