Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़IND vs SL Suryakumar Yadav react to Virat Kohli Instagram story video goes viral BCCI share raw video

विराट कोहली का कमेंट देख बदले सूर्यकुमार यादव के हाव भाव; SKY ने पूर्व कप्तान से किया ये वादा, BCCI ने शेयर किया वीडियो

बीसीसीआई ने सोशल मीडिया अकाउंट पर मैच के बाद का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सूर्यकुमार यादव इंस्टा पर सबके मैसेज और स्टेट्स चेक करते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि कोहली की स्टोरी देख वो काफी खुश हुए।

Himanshu Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 8 Jan 2023 01:21 PM
share Share

सूर्यकुमार यादव ने श्रीलंका के खिलाफ राजकोट में खेले गए तीसरे टी20 मैच में अपने करियर की सबसे यादगार पारियों में से एक खेली। उन्होंने 51 गेंदों में 112 रन की नाबाद पारी खेलते हुए अपने करियर का तीसरा टी20 इंटरनेशनल शतक लगाया। सूर्यकुमार की ये पारी देखकर हर कोई उनकी प्रशंसा कर रहा है। लेकिन मैच खत्म होने के बाद जब सूर्यकुमार ड्रेसिंग रूम पहुंचे तो विराट कोहली का कमेंट देख वह खुद एक फैन की तरह रिएक्ट करने लगे, जिसका वीडियो बीसीसीआई ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। 

शनिवार को अपनी ताबड़तोड़ पारी में सूर्यकुमार ने सात चौके और नौ छक्के लगाए। सूर्यकुमार की शानदार पारी की बदौलत भारत ने 229 रनों का लक्ष्य दिया, जिसके जवाब में श्रीलंका 137 रन पर ही ढेर हो गई है। सूर्यकुमार की धमाकेदार पारी की मदद से भारत निर्णायक मुकाबला जीतने में कामयाब रहा। सूर्यकुमार की पारी जिन्होंने लाइव देखी वो तो फैन हो ही गए हैं, जिन्होंने नहीं देखी होगी उन्होंने पक्का हाईलाइट जरूर देखी होगी। विराट कोहली भी शायद उन लोगों में से थे, जिन्होंने सूर्यकुमार को तीसरा शतक मारते हुए लाइव देखा होगा और वह खुद को इस स्टार बल्लेबाज की तारीफ करते हुए नहीं रोक सके। 

बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें मैच खत्म होने के बाद भारतीय क्रिकेटर ड्रेसिंग रूम में अपने फोन चेक करते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि इस वीडियो में सूर्यकुमार भी दिखे, जोकि इंस्टाग्राम पर लोगों के रिएक्शन चेक कर रहे थे और इसी दौरान उन्हें विराट कोहली का स्टेट्टस देखने को मिला। कोहली ने अपनी इस्टाग्राम स्टोरी पर सूर्यकुमार यादव की तस्वीर शेयर करते हुए दो फायर के इमोजी बनाए। इसके साथ दो तालियों के भी इमोजी थे।

IND vs SL : श्रीलंका के कई खिलाड़ियों के स्टंप उखाड़ने वाले उमरान मलिक से इंप्रेस हुए वसीम जाफर, तारीफों के

सूर्यकुमार स्टेट्स देखकर काफी खुश हुए और कहा ओ बाबा बाबा किसने डाला है ये स्टोरी, स्टोरी तो चलेगा भाई, मजा आ गया, क्लास।'' सूर्यकुमार ने स्टोरी का जवाब देते हुए लिखा, ''भाऊ बहुत सारा प्यार, जल्द ही मिलेंगे।''
 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें