Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़IND vs SL Rohit sharma Instagram story raises question on poor air quality of Mumbai share aerial view from flight

IND vs SL : श्रीलंका मैच से पहले रोहित शर्मा की पोस्ट ने बढ़ाई फैंस की धड़कन, मुंबई के प्रदूषण ने कप्तान को दी तगड़ी टेंशन

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने श्रीलंका के खिलाफ मैच से पहले मुंबई के वेदर को लेकर चिंता जताई है। उन्होंने एक स्टोरी शेयर की है, जिसमें काफी ज्यादा धुंध नजर आ रही है।

Himanshu Singh लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 31 Oct 2023 02:29 PM
share Share

भारतीय क्रिकेट टीम ने विश्व कप 2023 में अब तक शानदार प्रदर्शन किया है। टीम ने अपने लगातार 6 मुकाबले जीते हैं और ज्यादातर टीमों को एकतरफा अंदाज में मात दी है। जारी टूर्नामेंट में बल्लेबाजों से ज्यादा गेंदबाजों ने टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई है। भारतीय टीम मुंबई पहुंच चुकी है, जहां उसका सामना श्रीलंका से होगा, जोकि पहले से ही खराब प्रदर्शन से जूझ रही है। इस बीच भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है, जिसमें वह मुंबई के वेदर को लेकर काफी चिंतित नजर आ रहे हैं और ये पोस्ट देखकर फैंस की भी धड़कने बढ़ गईं हैं। 

भारतीय टीम सोमवार को अपने अगले विश्व कप मुकाबले के लिए मुंबई पहुंची है। रोहित शर्मा ने मुंबई पहुंचते समय अपनी फ्लाइट से मुंबई का एरियल व्यू शेयर किया है, जिसमें मुश्किल से कुछ नजर आ रहा है, क्योंकि इस तस्वीर में धुंध दिखाई दे रहा है। रोहित शर्मा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, ''मुंबई , ये क्या हो गया।'' इसमें रोहित ने मास्क वाली इमोजी भी शेयर की। 

पिछले कुछ हफ्तों से मुंबई का मौसम चिंता का विषय बना हुआ है। मुंबई में खेले गए विश्व कप मैच के दौरान खिलाड़ियों ने भी वायु प्रदूषण को लेकर शिकायत की। सीपीसीबी के अनुसार मुंबई में वायु गुणवत्ता सूचकांक मंगलवार सुबह 161 पर था, जो 'मध्यम' श्रेणी में आता है।

India vs Sri lanka: प्रैक्टिस सेशन में श्रेयस अय्यर ने की जमकर बल्लेबाजी, गिल-रोहित और कोहली ने नहीं लिया

रोहित शर्मा से पहले इंग्लैंड के बल्लेबाज जो रूट ने भी में मुंबई की खराब वायु गुणवत्ता पर सवाल खड़े किए थे। जो रूट ने एक मैच के दौरान कहा था, ''मैंने इससे पहले ऐसी जगह पर नहीं खेला था। मैंने इससे अधिक गर्म परिस्थितियों में खेला हूं लेकिन ऐसा लगता है कि आप सांस ही नहीं ले सकते। ऐसा लग रहा है कि हवा खा रहे हैं। ये अलग है।''

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें