Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़IND vs SL Mohammed Siraj exchanges heated Words With Kusal Mendis during Sri Lanka vs India 3rd ODI

IND vs SL : मोहम्मद सिराज और कुसल मेंडिस के बीच हुई तू-तू मैं-मैं, श्रीलंका को हो गया नुकसान

भारत और श्रीलंका के बीच हुए तीसरे वनडे के दौरान तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज और कुसल मेंडिस के बीच बहस हुई। जिसके कुछ गेंद बाद श्रीलंका के बल्लेबाज सदीरा समरविक्रमा एलबीडब्ल्यू हो गए।

Himanshu Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 7 Aug 2024 12:47 PM
share Share

श्रीलंका ने भारत के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। श्रीलंका के सलामी बल्लेबाजों ने अच्छी शुरुआत देकर टीम के कप्तान चरिथ असलंका के फैसलों को सही साबित भी किया। पथुम निसांका और अविष्का फर्नांडो के बीच पहले विकेट के लिए 89 रन की साझेदारी हुई। पथुम 45 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद अविष्का और मेंडिस के बीच 82 रन की साझेदारी हुई। इस पार्टनरशिप को रियान पराग ने तोड़ा। श्रीलंका की पारी के दौरान 39वें ओवर में मोहम्मद सिराज और कुसल मेंडिस के बीच थोड़ा माहौल गर्म को गया था। दोनों खिलाड़ी बहस करते हुए नजर आए। 

रियान पराग ने 36वें ओवर में श्रीलंका के सलामी बल्लेबाज अविष्का फर्नांडो को एलबीडब्ल्यू किया। अविष्का सिर्फ चार रन से शतक से चूक गए। अविष्का ने 102 गेंद में 96 रन बनाए। अपनी पारी में उन्होंने 9 चौके और दो छक्के लगाए। इसके बाद रियान पराग ने अपने अगले ओवर में श्रीलंका के कप्तान चरिथ असलंका को पवेलियन का रास्ता दिखाया। असलंका 10 रन ही बना सके। श्रीलंका की पारी का 39वां ओवर सिराज ने डाला। सिराज इस ओवर से पहले 6 ओवर में 58 रन दे चुके थे और विकेट भी नहीं हासिल कर सके थे। 

मोहम्मद सिराज ने अपने सातवें ओवर में अच्छी गेंदबाजी की और विकेट भी चटकाया। हालांकि शुरुआती गेंदों पर उन्होंने कुसल मेंडिस को उकसाने की कोशिश भी की, जिससे वह खराब शॉट खेलकर आउट हो। इस ओवर की तीसरी गेंद पर कुसल मेंडिस और सिराज के बीच बहस भी देखने को मिली, दोनों एक-दूसरे को कुछ कहते हुए नजर आए। हालांकि इस बहस का सिराज को फायदा मिला। उन्हें पांचवीं गेंद पर विकेट मिल गया। सदीरा समरविक्रमा बिना खाता खोले एलबीडब्ल्यू हो गए। 

सिराज के खिलाफ सदीरा का रिकॉर्ड बेहद खराब रहा है। उन्होंने वनडे में सिराज के खिलाफ तीन पारियों में सिर्फ सात गेंद खेली है और तीन बार आउट हुए हैं। इस दौरान वह अपना एक भी रन नहीं बना सके। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें