Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़IND vs NZ Shubman Gill confidence increased with this message from Hardik Pandya before the match

IND vs NZ: कुछ एक्स्ट्रा करने की जरूरत नहीं है... शुभमन गिल की पारी के पीछे हार्दिक पांड्या का खास मैसेज

भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज पर 2-1 से कब्जा कर लिया है। टीम इंडिया की इस जीत के हीरो शुभमन गिल रहे, जिन्होंने 126 रनों की पारी खेली और भारत को बड़े स्कोर तक पहुंचाया।

Namita Shukla लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 2 Feb 2023 08:09 AM
share Share

टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल ने बुधवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए निर्णायक टी20 इंटरनेशनल मैच में 126 रनों की नॉटआउट पारी खेली। शुभमन सीरीज के पहले दो मैच में फेल हुए थे, लेकिन तीसरे मैच में उन्होंने सारी कसर निकाल दी। मैच के बाद गिल ने बताया कि कप्तान हार्दिक पांड्या ने मैच से पहले उनसे क्या बात कही थी, जिससे उनका कॉन्फिडेन्स बढ़ गया था। गिल ने कहा कि उनके करियर में टीम मैनेजमेंट और कप्तान का बड़ा रोल रहा है। दरअसल मैच के बाद बीसीसीआई टीवी पर हार्दिक पांड्या ने शुभमन गिल से बातचीत की और इस बातचीत के दौरान ही गिल ने कुछ अहम बातों का खुलासा किया।

गिल ने आगे कहा, 'आपने जिस तरह से मुझसे कहा था कि जैसे मैं खेलता हूं वैसे जाकर खेलो, कुछ एक्स्ट्रा करने की जरूरत नहीं है। मुझे लगता है कि ऐसी छोटी-छोटी बातें काफी मदद करती हैं, जब मुझे पता है कि मुझे वैसे ही खेलना है, जैसे में खेलना चाहता हूं। मुझे कुछ एक्स्ट्रा करने की जरूरत नहीं है। तो इससे मुझे काफी मदद मिली। इसके अलावा मैं जिस तरह से प्रैक्टिस करता हूं, जिस तरह से मेरे डैड ने मुझे प्रैक्टिस कराई है, मुझे लगता है कि 90 फीसदी क्रेडिट उन्हें जाता है। '

ये भी पढ़े:IND vs NZ: हार्दिक पांड्या का बड़ा बयान- जब से धोनी गए हैं, यह जिम्मेदारी मुझ पर है
ये भी पढ़े:शुभमन गिल का शतक, गेंदबाजों का धमाल, IND vs NZ मैच पर बने मजेदार Memes

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें