Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़IND vs ENG Oopar daalega to deta hoon na Rohit Sharma had announced it even before hitting a SIX VIDEO

IND vs ENG: ऊपर डालेगा तो देता हूं ना... रोहित शर्मा ने SIX लगाने से पहले ही कर दिया था ऐलान- VIDEO

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा की बैटिंग जितनी एंटरटेनिंग है, उतनी ही मैदान पर उनकी बातें भी एंटरटेनिंग होती हैं। अक्सर उनकी बातें स्टंप माइक में कैद हो जाती हैं और सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं।

Namita Shukla लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 28 June 2024 10:02 AM
share Share

ICC T20 World Cup 2024 में टीम इंडिया ने जिस तरह का प्रदर्शन किया है, उसे देखते हुए उसे खिताब का प्रबल दावेदार माना जा रहा है। टीम इंडिया ने इस टी20 वर्ल्ड कप में एक भी मैच नहीं गंवाया है और कप्तान रोहित शर्मा ने वर्ल्ड कप 2023 की तरह टीम इंडिया को फ्रंट से लीड किया है। रोहित शर्मा ने इंडिया वर्सेस इंग्लैंड सेमीफाइनल मैच में पचासा ठोका और गुयाना की मुश्किल पिच पर भी कुछ धमाकेदार शॉट लगाए, जिसमें 11वें ओवर में लियाम लिविंगस्टोन की गेंद पर ठोका गया छक्का भी शामिल है। रोहित शर्मा जिस अंदाज में बैटिंग कर रहे हैं, उनका खौफ विरोधी टीम के गेंदबाजों में साफर नजर आता है। रोहित शर्मा का बेखौफ अंदाज उनकी बैटिंग के साथ-साथ उनकी बॉलिंग में भी दिखता है।

रोहित जितनी एंटरटेनिंग बैटिंग करते हैं, उतनी ही एंटरटेनिंग बातें भी करते हैं। मैदान पर उनकी बातें अगर स्टंप माइक में कैद हो जाती हैं, तो ये क्रिकेट फैन्स के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होती। ऐसा ही कुछ इंडिया वर्सेस इंग्लैंड मैच में भी देखने को मिला। रोहित शर्मा के साथ नॉन स्ट्राइकर एंड पर सूर्यकुमार यादव थे। रोहित और सूर्या इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में भी एक ही टीम के लिए खेलते हैं और दोनों के बीच की केमेस्ट्री काफी सही रहती है।

ये भी पढ़े:IND vs SA : सेमीफाइनल जीतने के तुरंत बाद भारतीय टीम ने भरी उड़ान, फाइनल के लिए बारबाडोस पहुंची

रोहित ने बैटिंग के दौरान कहा था, 'ऊपर डाले तो देता हूं ना...' जिसका मतलब गेंदबाज अगर गेंद को थोड़ा ऊपर देगा, तो वो उस पर तगड़ा शॉट लगाएंगे। रोहित ने जो कहा वो कर दिखाया। उन्होंने इसके बाद लियाम लिविंगस्टोन पर छक्का भी लगाया। रोहित शर्मा ने 57 जबकि सूर्यकुमार यादव ने 47 रनों की पारी खेली थी। भारत ने 40 रनों के स्कोर तक विराट कोहली और ऋषभ पंत के विकेट गंवा दिए थे, लेकिन रोहित और सूर्या ने मिलकर स्कोर 113 तक पहुंचाया। 

ये भी पढ़े:IND vs ENG : पहले टीम को दिलाई जीत, फिर जीता रितिका का दिल, रोहित शर्मा का मैदान पर दिखा नया रूप

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें