Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़IND vs ENG Guyana Weather Sometimes its rain and sun show latest update

IND vs ENG Guyana Weather: कभी बारिश, कभी धूप...गुयाना में पल-पल बदल रहा मौसम; धुल जाएगा या पूरा होगा सेमीफाइनल?

IND vs ENG Guyana Weather: टी20 वर्ल्ड कप में भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा सेमीफाइनल गुयाना में खेला जाना है। हर किसी की निगाह गुयाना के मौसम पर लगी हुई है। यहां कभी बारिश तो कभी धूप का आलम है।

Deepak लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 27 June 2024 01:24 PM
share Share

IND vs ENG Guyana Weather: टी20 वर्ल्ड कप में भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा सेमीफाइनल गुयाना में खेला जाना है। हर किसी की निगाह गुयाना के मौसम पर लगी हुई है। यहां पर बारिश की चेतावनी है और मैच से पहले आलम यह है कि एक पल बरसात हो रही है तो दूसरे पल धूप निकल जा रही है। इस बीच दिनेश कार्तिक ने गुयाना का वीडियो शेयर किया है। इसके साथ कैप्शन में कार्तिक ने लिखा है कि फिलहाल सबकुछ ठीक नहीं है। जब यहां आ रहे थे तो काफी तेज बारिश हो रही थी। बारिश तो बंद हो गई है, लेकिन बूंदाबादी अभी हो रही है। इसके साथ ही उन्होंने आगे लिखा है कि अच्छी बात यह है कि धूप भी खिल रही है। बता दें कि अगर बारिश के चलते मैच नहीं हो पाता है भारत अपने आप फाइनल में पहुंच जाएगा। 

लगातार बदल रहा मौसम
टी20 वर्ल्ड कप के दूसरे सेमीफाइनल से पहले गुयाना में मौसम का हाल एक पल बारिश, दूसरे पल धूप वाला है। यहां पर मौसम बिल्कुल भी स्थिर नहीं हो रहा है। ऐसे में मैच को लेकर लगातार आशंका बनी हुई है। गुयाना में मौजूद एक्सपर्ट्स और कमेंटेटर्स भी हैरान हैं। एक कमेंटेटर अपडेट दे रहा है कि गुयाना में बारिश हो रही है। कुछ ही पल के बाद दूसरे एक्सपर्ट की अपडेट आती है कि यहां धूप खिली हुई है। ऐसे में फैन्स भी काफी ज्यादा परेशान हैं कि कहीं बारिश मैच में बाधा न डाल दे। दिनेश कार्तिक ने एक्स पर अपडेट डाली थी कि बारिश हो रही है। इसके कुछ ही देर बाद कार्तिक ने फिर अपडेट किया कि धूप खिल रही है और पूरा मैच होने के संकेत हैं। कार्तिक के ताजा वीडियो में मौसम पूरी तरह से साफ है, हालांकि कुछ हिस्सों में भूरे बादल दिखाई दे रहे हैं। इनको लेकर कार्तिक का कहना है कि इससे कोई परेशानी नहीं होने वाली है।

अंगूर खट्टे हैं...अफगान कोच का छलका दर्द, पिच पर भी खूब सुना गए ट्रॉट
रिजर्व डे भी नहीं

मौसम को देखते हुए माना जा रहा है कि भारत-इंग्लैंड मैच में बारिश हो सकती है। इस मैच के लिए कोई रिजर्व डे भी नहीं है। अगर बारिश के कारण मैच धुल जाता है तो अंक तालिका में शीर्ष पर होने के कारण भारतीय टीम सीधे फाइनल में पहुंच जाएगी। पहले सेमीफाइनल में दक्षिण अफ्रीका ने अफगानिस्तान को हरा दिया था। इसके साथ ही उसने फाइनल में जगह बना ली है। अफगानिस्तान की टीम पहले खेलते हुए मात्र 56 रनों के कुल योग पर ऑल आउट हो गई। बाद में दक्षिण अफ्रीका ने मात्र एक विकेट के नुकसान पर यह लक्ष्य हासिल कर लिया। अब भारत और इंग्लैंड के बीच के मैच विजेता से दक्षिण अफ्रीका की टक्कर होगी, जो पहली बार किसी आईसीसी इवेंट के फाइनल में पहुंची है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें