Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़IND vs CAN t20 world cup Mohammed Siraj and Yuzvendra Chahal poke Fun At Each Other While Discussing about Samosa bcci share video

समोसा खाने को लेकर युजवेंद्र चहल और मोहम्मद सिराज के बीच हुई बहस, देखिए मजेदार वीडियो

बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें भारत के स्टार खिलाड़ी युजवेंद्र चहल और मोहम्मद सिराज समोसा खाने को लेकर एक-दूसरे की टांग खींचते हुए नजर आ रहे हैं।

Himanshu Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 14 June 2024 12:50 PM
share Share

भारतीय टीम ने टी20 विश्व कप 2024 में अपने शुरुआती तीनों मैच जीते हैं। बुधवार को अमेरिका को हराकर टीम ने सुपर-8 के लिए भी क्वालीफाई कर लिया है। आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 में रोहित शर्मा के नेतृत्व वाली भारतीय टीम को अपना आखिरी लीग मैच 15 जून को कनाडा के खिलाफ फ्लोरिडा के लॉडरहिल में खेलना है। हालांकि फ्लोरिडा का मौसम पिछले कुछ दिन से काफी खराब है और वहां पर लगातार बारिश हो रही है। इस बीच बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें टीम के खिलाड़ी फ्लाइट में मौजूद हैं। वीडियो में मोहम्मद सिराज और युजवेंद्र चहल समोसा खाने को लेकर एक-दूसरे की टांग खींच रहे हैं। 

बीसीसीआई द्वारा शेयर वीडियो में फ्लोरिडा पहुंचने के बाद टीम को बारिश का सामना करना पड़ा। बारिश के कारण भारतीय टीम का प्रैक्टिस सेशन भी रद्द हो गया। भारतीय टीम को कनाडा के खिलाफ मैच सेंट्रल ब्रोवर्ड रिजनल पार्क स्टेडियम टर्फ ग्राउंड में खेलना है। बीसीसीआई द्वारा एक्स पर शेयर वीडियो में खलील अहमद काफी समय बाद भारत के लिए मैच खेलने के लिए फ्लोरिडा लौटने पर उत्साहित दिखे। भारतीय टीम पूरी तरह से तैयार दिख रही थी और अगले मैच में कनाडा से भिड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार थी। इस बीच मोहम्मद सिराज और युजवेंद्र चहल के बीच हुई एक अनोखी बातचीत ने सबका ध्यान खींचा।

फ्लाइट के बारे में खिलाड़ी वीडियो में अपना अनुभव शेयर कर रहे थे, इस दौरान मोहम्मद सिराज और युजवेंद्र चहल के बीच समोसे को लेकर बहस हुई। इस दौरान दोनों एक-दूसरे पर ज्यादा समोसा खाने का आरोप लगा रहे थे। चहल ने कहा कि सिराज ने चार समोसे खाए हैं, इस पर सिराज ने जवाब में कहा कि नहीं सिर्फ दो खाए हैं और काफी अच्छे थे। 

कप्तान राशिद खान की इस हरकत पर फजलहक फारूकी खुद को रोक नहीं पाए, लाइव इंटरव्यू में चुप रहने के लिए कह दिया, देखिए

जारी टी20 विश्व कप में भारत ने आयरलैंड, पाकिस्तान और अमेरिका को हराया है। भारतीय बल्लेबाजों को न्यूयॉर्क की खतरनाक पिचों पर रन बनाने में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। पिच पर असमान उछाल देखने को मिली। भारतीय टीम ने 2007 में आखिरी बार ट्रॉफी जीती थी। पॉइंट्स टेबल के मुताबिक अभी भारत को सुपर-8 में ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान से भिड़ना है। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें