Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़ILT20 Commentary Panel has India Pakistan stars Virender Sehwag to Shoaib Akhtar in the list

ILT20 कमेंट्री पैनल में भारत-पाकिस्तान के स्टार, लिस्ट में वीरेंद्र सहवाग से लेकर शोएब अख्तर तक का नाम

इंटरनेशनल लीग टी20 (ILT20) के दूसरे सीजन के लिए कमेंट्री पैनल का ऐलान हो गया है। लिस्ट में वीरेंद्र सहवाग से लेकर शोएब अख्तर तक का नाम शामिल है। दूसरा सीजन 19 जनवरी से शुरू होने जा रहा है।

Md.Akram एजेंसी, नई दिल्लीTue, 9 Jan 2024 02:19 PM
share Share

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग, ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह और पाकिस्तान के महान तेज गेंदबाज वसीम अकरम समेत कई नामी गिरामी पूर्व क्रिकेटर इंटरनेशनल लीग टी20 (ILT20) के दूसरे सत्र में कमेंट्री पैनल का हिस्सा होंगे। जी इंटरटेनमेंट ने मंगलवार को अपनी कमेंट्री पैनल की घोषणा की। 

पैनल में सहवाग, हरभजन, अकरम के अलावा सबा करीम, रोहन गावस्कर, वकार युनूस, शोएब अख्तर, भारतीय महिला टीम की पूर्व कप्तान अंजुम चोपड़ा और नताली गेरमानोस शामिल है। लीग का दूसरा सत्र 19 जनवरी से 17 फरवरी तक दुबई, अबुधाबी और शारजाह में खेला जाएगा।

इस मौके पर जी इंटरटेनमेंट के व्यवसाय प्रमुख राहुल जोहरी ने कहा, ''हम आगामी सत्र के लिये अपने कमेंटेटरों की पेनल की घोषणा करते हुए काफी हर्षित हैं। उनके अनुभव और क्रिकेट से ज्ञान से इसकी लोकप्रियता में इजाफा होगा।''

सहवाग ने कहा, ''पिछले कुछ अर्से में क्रिकेट की ताकत के रूप में यूएई कर बढता ग्राफ शानदार रहा है और डीपी विश्व आईएलटी 20 इसी कड़ी का हिस्सा है। उम्मीद है कि दूसरे सत्र में भी शानदार क्रिकेट देखने को मिलेगी।''

लीग में छह टीमें अबुधाबी नाइट राइडर्स , डेजर्ट वाइपर्स, दुबई कैपिटल्स, गल्फ जाइंट्स, एमआई अमीरात और शारजाह वारियर्स भाग लेंगी। डेविड वॉर्नर, आंद्रे रसेल, कीरोन पोलार्ड, सैम बिलिंग्स और मार्टिन गुप्टिल जैसे खिलाड़ी इस लीग का हिस्सा हैं।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें