Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़icc womens t20 world cup 2020 india vs bangladesh clash witness historic attendance at waca perth

ICC Women T20 World Cup: भारत-बांग्लादेश मैच में WACA में बना खास रिकॉर्ड

भारतीय महिला क्रिकेट टीम और बांग्लादेश महिला क्रिकेट टीम के बीच आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप का मैच पर्थ के वाका स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में भारत ने बांग्लादेश को 18 रनों से मात दी। इस मैच में पर्थ...

Mridula Bhardwaj लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 24 Feb 2020 07:57 PM
share Share

भारतीय महिला क्रिकेट टीम और बांग्लादेश महिला क्रिकेट टीम के बीच आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप का मैच पर्थ के वाका स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में भारत ने बांग्लादेश को 18 रनों से मात दी। इस मैच में पर्थ के वाका स्टेडियम में दर्शकों का एक खास रिकॉर्ड बना। महिला क्रिकेट का कोई मैच देखने के लिए वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के इस स्टेडियम में रिकॉर्ड दर्शक पहुंचे। 

भारत और बांग्लादेश के समर्थक अपनी-अपनी टीमों की हौसलाअफजाई और चीयर के लिए स्टेडियम पहुंचे थे। पर्थ के वाका स्टेडियम में दो एशियाई देशों की इस भिड़ंत को देखने के लिए 5,280 दर्शक पहुंचे थे।

ICC Women T20 World Cup 2020: रन आउट को लेकर ICC ने बनाया भारतीय टीम का मजाक, भड़के फैन्स

आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप के ऑफिशियल टि्वटर हैंडिल से इस बारे में ट्वीट किया गया। ट्वीट करते हुए लिखा गया- आज की हाजिरी 5,280 थी, जो वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया में महिला क्रिकेट के लिए एक रिकॉर्ड है। 

— T20 World Cup (@T20WorldCup) February 24, 2020

— T20 World Cup (@T20WorldCup) February 24, 2020

वहीं दूसरी तरफ भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने वाका मैदान पर खेले गए आईसीसी महिला टी-20 विश्व कप के ग्रुप-ए के अपने दूसरे मैच में बांग्लादेश को 18 रन से हराकर टूर्नामेंट में अपनी लगातार दूसरी जीत दर्ज की। भारतीय टीम ने टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट पर 142 रन का स्कोर बनाया और फिर बांग्लादेश को निर्धारित20 ओवर में आठ विकेट पर 124 रन पर रोक दिया।

भारत ने महिला टी20 वर्ल्ड कप में हासिल की दूसरी जीत, शेफाली वर्मा को मिली जमकर तारीफ 

भारतीय टीम ने अपने पहले मैच में चार बार की चैंपियन आस्ट्रेलिया को शिकस्त दी थी। भारतीय टीम अब दो मैचों से चार अंक लेकर ग्रुप-ए में अंकतालिका में पहले नंबर पर पहुंच गई है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें