Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़I was a terrible captain Kevin Pietersen reply to Gautam Gambhir allegations goes viral

मैं बहुत घटिया कप्तान था... गौतम के 'गंभीर' आरोपों पर केविन पीटरसन का जवाब वायरल

गौतम गंभीर बेबाकी से अपनी बात रखते हैं और कई बार उनकी बातों से बखेड़ा भी खड़ा हो जाता है। केविन पीटरसन और एबी डिविलियर्स को गंभीर ने लताड़ा, लेकिन पीटरसन का जवाब लोगों को ज्यादा पसंद आ रहा है।

Namita Shukla लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 15 May 2024 07:06 AM
share Share

एक तरफ हार्दिक पांड्या की कप्तानी को लेकर जहां तमाम दिग्गज क्रिकेटर्स उन्हें जमकर लताड़ रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ गौतम गंभीर उनका साथ देने मैदान में उतर गए। इंडियन प्रीमियर लीग 2024 (IPL 2024) में हार्दिक पांड्या को मुंबई इंडियंस की कप्तानी का जिम्मा मिला और उनकी कप्तानी में मुंबई इंडियंस की टीम 13 मैचों में महज चार मैच ही जीत पाई और आईपीएल प्लेऑफ की दौड़ से बाहर होने वाली पहली टीम भी बनी। मुंबई इंडियंस आईपीएल 2024 पॉइंट्स टेबल में 9वें पायदान पर है और अब उसके पास महज एक ही मैच बचा है। मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन जिस तरह का रहा, उसे देखते हुए कप्तान हार्दिक पांड्या की आलोचना होना तो तय था। दिग्गज क्रिकेटर्स रहे एबी डिविलियर्स और केविन पीटरसन ने भी पांड्या की कप्तानी की जमकर आलोचना की थी, लेकिन इन सबके बीच गौतम गंभीर ने हार्दिक को बैक किया था और एबीडी के साथ-साथ केविन पीटरसन से भी तीखे सवाल किए थे। अब केविन पीटरसन ने गंभीर को जवाब दिया है और उनका जवाब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

गौतम गंभीर ने स्पोर्ट्सकीड़ा के एक शो के दौरान कहा था कि चाहे एबी डिविलियर्स हों या फिर केविन पीटरसन इन्होंने अपनी कप्तानी में क्या किया है, जो ये हार्दिक पांड्या की कप्तानी पर अंगुली उठा रहे हैं। गंभीर ने साथ ही कहा कि क्रिकेट एक्सपर्ट्स का काम यही है, और अगर इसी हार्दिक पांड्या की कप्तानी में अगले साल मुंबई इंडियंस अच्छा खेलेगी, तो यही लोग उसकी तारीफ भी करेंगे। इतना ही नहीं गंभीर ने कहा कि हार्दिक पांड्या आईपीएल विनिंग कप्तान हैं और इस फैक्ट को बदला नहीं जा सकता है।

ये भी पढ़े:DC vs LSG: ट्रिस्टन स्टब्स बने IPL 2024 में 'डेथ ओवर किंग', एक झटके में दिनेश कार्तिक के 2 रिकॉर्ड टूटे
ये भी पढ़े:संजीव गोयनका ने ऋषभ पंत को लगाया गले, लेकिन हार के बाद अपने कप्तान केएल राहुल के साथ...

पीटरसन के जवाब से सब लाजवाब

केविन पीटरसन ने इस पूरे बयान पर जवाब में लिखा, 'वो बिल्कुल भी गलत नहीं हैं। मैं बहुत ही घटिया कप्तान था।' इस पोस्ट में पीटरसन ने गौतम गंभीर को टैग किया है। पीटरसन ने जिस अंदाज में गंभीर के तीखे सवालों का जवाब दिया है, वो फैन्स को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। पीटरसन के इस जवाब के बाद से लोग उनकी खेलभावना की मिसाल दे रहे हैं। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें