Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़How much Virat Kohli charge for one instagram post latest reports

विराट कोहली एक इंस्टा पोस्ट के लिए लेते हैं करोड़ों रुपये, लेटेस्ट रिपोर्ट आई सामने

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली अपनी एक इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए 11.45 करोड़ रुपये लेते हैं। हॉपर HQ के मुताबिक इंस्टाग्राम की एक पोस्ट से सबसे ज्यादा कमाई के मामले में विराट काफी आगे हैं।

Namita Shukla लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 11 Aug 2023 10:29 AM
share Share

एक इंस्टाग्राम पोस्ट से सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एथलीटों की लिस्ट में विराट कोहली तीसरे नंबर पर हैं। अगर क्रिकेटरों की बात करें, तो वह इस मामले में टॉप पर हैं। एक इंस्टाग्राम पोस्ट से कमाई के मामले में विराट से आगे जो दो एथलीट हैं, वो हैं क्रिस्टियानो रोनाल्डो और लियोनल मेस्सी। रोनाल्डो एक इंस्टाग्राम पोस्ट से जहां 26.7 करोड़ रुपये कमाते हैं, वहीं मेस्सी एक इंस्टाग्राम पोस्ट से 21.5 करोड़ रुपये कमा लेते हैं। विराट कोहली एक इंस्टाग्राम पोस्ट से 11.45 करोड़ रुपये कमा लेते हैं। एक इंस्टाग्राम पोस्ट से सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एथलीटों की बात करें तो चौथे नंबर पर ब्राजील के स्टार फुटबॉलर नेमार का नाम आता है।

हॉपर HQ ने लेटेस्ट रिपोर्ट में यह दावा किया है। ओवरऑल भी अगर बात करें तो इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट से सबसे ज्यादा कमाने के मामले में रोनाल्डो और मेस्सी नंबर-1 और नंबर-2 पर हैं। वहीं तीसरे नंबर पर सेलेना गोमेज हैं। इस लिस्ट में विराट के बाद जो दूसरा भारतीय नाम है, वह प्रियंका चोपड़ा का है। प्रियंका चोपड़ा इस लिस्ट में 29वें नंबर पर हैं। प्रियंका चोपड़ा की एक इंस्टाग्राम पोस्ट की कीमत करीब 4.4 करोड़ रुपये होती है। 

इंस्टाग्राम की एक पोस्ट से सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एथलीटों की बात करें तो टॉप-25 में महज दो क्रिकेटर ही शामिल हैं। विराट के अलावा इस लिस्ट में एबी डिविलियर्स का भी नाम शामिल है। एबी डिविलियर्स एथलीटों की लिस्ट में 22वें पायदान पर हैं। एबीडी की एक इंस्टाग्राम पोस्ट की कीमत करीब 1 करोड़ रुपये है। 

ये भी पढ़े:एशिया कप और वर्ल्ड कप के लिए बांग्लादेश टीम के कप्तान का ऐलान, कल होगी टीम घोषित
ये भी पढ़े:2019 वर्ल्ड कप के बाद से पूरे 11 भारतीय खिलाड़ी कर चुके हैं नंबर-4 पर बैटिंग, क्यों नहीं सुलझ रही है गुत्थी

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें