Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़Hasin Jahan again slammed Mohammed Shami said he will plan my murder along with the government and police

हसीन जहां ने फिर उगला जहर- सरकार और पुलिस के साथ मिलकर मोहम्मद शमी मेरे मर्डर का प्लान करेगा

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की एक्स वाइफ हसीन जहां ने एक बार फिर तेज गेंदबाज को लेकर जहर उगला है। हसीन जहां ने दावा किया कि सरकार और पुलिस के साथ मिलकर शमी उनका मर्डर प्लान करेंगे।

Namita Shukla लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 21 March 2024 04:20 PM
share Share

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की एक्स वाइफ हसीन जहां ने एक बार फिर क्रिकेटर के खिलाफ जमकर जहर उगला है। हसीन जहां और मोहम्मद शमी का तलाक हो चुका है, लेकिन उन्होंने आरोप लगाया है कि शमी सरकार और पुलिस के साथ मिलकर उनके मर्डर का प्लान करेंगे। इसके अलावा हसीन जहां ने कहा कि उनका जन्म और पढ़ाई भारत में हुई है, लेकिन उन्हें मुसलमान होने के नाते कभी-कभी दुखी होना पड़ता है। हसीन जहां ने सवाल किया कि भारत में क्यों एक धर्म के लोगों को एक नजर से क्यों नहीं देखा जाता है? हसीन जहां ने इंस्टाग्राम पर लंबी चौड़ी पोस्ट लिखी है, जिसमें उन्होंने यह भी कहा कि इंसानियत से बड़ा कोई धर्म नहीं होता है और हर एक धार्मिक किताब यही बताती है।

2018 से मोहम्मद शमी और हसीन जहां अलग-अलग ही रह रहे हैं। दोनों की शादी 2014 में हुई थी और 2015 में शमी और हसीन जहां एक बेटी के पैरेंट्स बने थे। इसके बाद हसीन जहां ने शमी पर बहुत गंभीर आरोप लगाए थे, जिसको लेकर काफी विवाद भी हुआ था। शमी खुद एक इंटरव्यू में कह चुके हैं कि वह एक समय अपनी पर्सनल लाइफ में इतना परेशान थे कि वह आत्महत्या के बारे में भी सोचने लगे थे।

ये भी पढ़े:IPL 2024 से एक दिन पहले महेंद्र सिंह धोनी का सरप्राइज, माही ने फिर चुना अपना ही तरीका

हसीन जहां ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, 'मेरे स्टार हसबैंड और उसके परिवार वालों के तरफ से मेरे साथ बहुत गलत किया गया। मैं मजबूर हुई और मुझे प्रशासन और कानून की मदद लेनी पड़ी। मुझे प्रशासनिक हेल्प जिस तरह से मिलनी चाहिए थी, उस तरह से मिली नहीं। अमरोहा की पुलिस ने मुझ पर और मेरी 3 साल की बेटी पर टॉर्चर किया। सरकार भी मेरे साथ हुई नाइंसाफी का तमाशा देखती रही।' इस पोस्ट में हसीन जहां ने कई सारे आरोप लगाए हैं और इसके अंत में लिखा, 'आप लोग देखना शमी अहमद... बीजेपी सरकार और यूपी पुलिस की हेल्प से मुझे मर्डर का प्लान करेंगे।' हसीन जहां की इस पोस्ट पर तरह-तरह के कमेंट्स आ रहे हैं, कुछ लोग उन्हें बुरा-भला बोल रहे हैं, तो कुछ उनके सपोर्ट में भी कमेंट कर रहे हैं।

ये भी पढ़े:IPL 2024: माही का माइंड गेम और चेन्नई सुपरकिंग्स बनती रही चैंपियन, महेंद्र सिंह धोनी यूं ही नहीं कहलाते थाला

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें