Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़hardik pandya share photo with brother krunal in team india jersey with an emotional message

WOW: इंडियन टीम की जर्सी में दिखे पांड्या ब्रदर्स, हार्दिक ने लिखा इमोशनल मैसेज!

एक समय था जब भारतीय क्रिकेट टीम में बड़ौदा के दो भाईयों, इरफान और यूसुफ पठान ने धूम मचाई हुई थी। टी-20 क्रिकेट के शुरुआती दौर में भारत ने छोटे भाई इरफान और बड़े भाई यूसुफ के साथ खेली हुईं दमदार पारी...

नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Wed, 4 July 2018 06:07 PM
share Share

एक समय था जब भारतीय क्रिकेट टीम में बड़ौदा के दो भाईयों, इरफान और यूसुफ पठान ने धूम मचाई हुई थी। टी-20 क्रिकेट के शुरुआती दौर में भारत ने छोटे भाई इरफान और बड़े भाई यूसुफ के साथ खेली हुईं दमदार पारी देखीं। अब टी-20 के नए दौर में फिर से बड़ौदा के दो भाईयों की जोड़ी ब्लू जर्सी में नजर आने वाली है, हार्दिक और क्रुणाल पांड्या।

अब एक-साथ खेलेंगे पांड्या ब्रदर्स!
भारतीय टीम में ऑलराउंडर की जगह बना रहे हार्दिक पांड्या को टी-20 फॉर्मेट में अब अपने बड़े भाई क्रुणाल का साथ मिल गया है। हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ खेली जा रही टी-20 सीरीज में क्रुणाल पांड्या को भी टीम में शामिल किया गया है। बुधवार को अपने बड़े भाई के साथ टीम इंडिया की जर्सी में हार्दिक पांड्या ने फोटो शेयर करते हुए भाई के साथ देश के लिए खेलने की पुरानी ख्वाहिश को याद किया। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल मैसेज के साथ भाई के साथ खेलने की अपनी खुशी भी जाहिर की।

england vs india: भारत की जीत के बाद तेंदुलकर और वीरू ने दिया टीम को ये 'ज्ञान'

भाई के नाम हार्दिक का इमोशनल मैसेज
हार्दिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आज क्रुणाल के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'बड़ौदा के एक स्थानीय ग्राउंड में पार्टनरशिप बनाने से लेकर अब टीम इंडिया की जर्सी में ओल्ड ट्रैफोर्ड (इंग्लैंड) ग्राउंड खड़े होने तक का ये सफर काफी लंबा रहा है। बचपन में सपना देखा था एक साथ भारत के लिए खेलेंगे और अब हम यहां पहुंच गए हैं। मैं बयां नहीं कर सकता है कि अपने भाई क्रुणाल के साथ भारतीय टीम का हिस्सा बनकर मुझे कैसा लग रहा है, लेकिन में इस समय बेहद भावुक हूं और गर्व महसूस कर रही हूं।'  

आपको बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज शुरू होने से दो दिन पहले ही क्रुणाल पांड्या को चोटिल वॉशिंगटन सुंदर की जगह भारतीय टीम जगह दी गई। भारत ने कल खेले गए पहले मैच में इंग्लैंड को 8 विकेट से करारी मात दी है। इस मैच में हार्दिक पांड्या मौजूद थे लेकिन क्रुणाल नहीं खेले थे। हालांकि ऐसी उम्मीद की जा सकती है कि बाकी बचे मैचों में से किसी एक में क्रुणाल और हार्दिक एकसाथ मैदान में उतर सकते हैं। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें