Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़Former India pacer Sreesanth wants yuzvendra chahal in india playing xi in Super 8s stage

युजवेंद्र चहल को प्लेइंग XI में देखना चाहते हैं श्रीसंत, कहा- कोच राहुल द्रविड़ को सब पता है

श्रीसंत ने कहा है कि टी20 विश्व कप के सुपर-8 चरण में भारतीय टीम को युजवेंद्र चहल को प्लेइंग इलेवन में शामिल करना चाहिए। उनका मानना है कि अक्षर के शानदार प्रदर्शन करने से अन्य खिलाड़ियों पर दबाव बना है

Himanshu Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 13 June 2024 03:46 PM
share Share

पूर्व तेज गेंदबाज एस श्रीसंत को उम्मीद है कि टी20 विश्व कप के सुपर-8 मुकाबले में भारतीय टीम के बॉलिंग संयोजन में बदलाव देखने को मिलेगा। क्योंकि न्यूयॉर्क में भारत के सभी मैच खत्म हो गए हैं। उन्होंने कहा कि कैरेबियाई द्वीप समूह में आईसीसी टी20 विश्व कप के 'सुपर 8' चरण की शुरुआत होने के बाद स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल को भारत की प्लेइंग इलेविन में शामिल किया जाना चाहिए। 

भारतीय टीम ने आईसीसी मेन्स टी20 विश्व कप 2024 के लिए चार स्पिनर को चुना है। लेकिन टूर्नामेंट के शुरुआती तीन मैचों में टीम ने तेज गेंदबाजों का ज्यादा इस्तेमाल किया है। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने बुधवार को नासाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में संयुक्त राज्य अमेरिका के खिलाफ केवल तीन ओवर स्पिनर से करवाया, क्योंकि कम स्कोर वाली न्यूयॉर्क पिच पर तेज गेंदबाजी सबसे प्रभावी साबित हुई। अक्षर पटेल ने वो तीन ओवर डाले। भारत ने तीन मैचों में स्पिनरों से सिर्फ नौ ओवर डलवाए हैं। अक्षर ने 6 और जडेजा ने तीन ओवर डाले हैं। टूर्नामेंट में तेज गेंदबाजों का दबदबा देखने को मिला है। 

जोश हेजलवुड के इंग्लैंड को बाहर करने वाले बयान पर मचा बवाल, कोच मैथ्यू मॉट ने भी रखा अपना पक्ष

एएनआई से बातचीत में भारत के पूर्व तेज गेंदबाज एस श्रीसंत ने कहा, ''चहल अंदर आ सकते हैं। राहुल [राहुल द्रविड़] भाई जानते हैं कि वेस्टइंडीज में क्या बदलाव किए जाने चाहिए, इसीलिए हम चार स्पिनरों के साथ उतरे हैं। प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी रोहित ने कहा कि वह खुलासा नहीं करना चाहते कि वह चार स्पिनर क्यों ले जा रहे हैं। लेकिन बदलाव होगा। खासकर स्पिन विभाग में। अक्षर जिस तरीके से बैटिंग और बॉलिंग कर रहा है, टीम के सामने बड़ा सवाल होगा कि किसे ड्रॉप करना चाहिए। ये वास्तव में मुश्किल कॉल होगा।''

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें