Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़Former India cricketer Suresh Raina believes Shivam Dube will be the X factor for India cricket team in the upcoming T20 World Cup

कौन होगा टी20 विश्व कप में भारत का एक्स फैक्टर, सुरेश रैना ने बताया नाम

सुरेश रैना का मानना ​​है कि शिवम दूबे आगामी टी20 विश्व कप में भारतीय क्रिकेट टीम के लिए एक्स फैक्टर होंगे। शिवम ने आईपीएल 2024 में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए काफी अच्छा प्रदर्शन किया है।

Himanshu Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 31 May 2024 01:48 PM
share Share

भारत के पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना का मानना है कि शिवम दुबे आगामी टी20 विश्व कप अभियान में भारतीय टीम के लिए एक्स फैक्टर साबित होंगे। शिवम दूबे के जनवरी में अफगानिस्तान के खिलाफ और फिर आईपीएल 2024 में उनके प्रदर्शन को देखते हुए रैना चाहते हैं कि वह विश्व कप में भारतीय प्लेइंग इलेवन का हिस्सा जरूर हो। विश्व कप के लिए भारतीय स्क्वॉड का ऐलान होने के बाद से शिवम दूबे के नाम की चर्चा काफी हो रही है। हालांकि उनकी टीम में क्या भूमिका रहेगी, इसको लेकर अभी दुविधा है, क्योंकि आईपीएल में उन्होंने ज्यादातर बल्लेबाजी ही की थी। 

शिवम दूबे ने अफगानिस्तान के खिलाफ सीरीज में अच्छा प्रदर्शन किया था। उन्होंने दो मैच में 124 रन बनाते हुए दो विकेट चटकाए और उनके इस दमदार प्रदर्शन के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द सीरीज चुना गया था। पहले मैच में उन्होंने 40 गेंद में 60 रन और दूसरे मैच में 32 गेंद में 63 रन की पारी खेली थी। आईपीएल 2024 में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हुए उन्होंने अच्छा परफॉर्म किया। शिवम ने 14 मै में 396 रन बनाए।

पूरी तरह फिट नहीं हैं मिचेल मार्श, ओमान के खिलाफ वर्ल्ड कप के पहले मैच में नहीं करेंगे बॉलिंग

सुरेश रैना ने विश्व चैंपियनशिप लीग के इवेंट के दौरान कहा, ''उसे विश्व कप में खेलना है। देखिए, एक जगह खड़े होकर बड़े छक्के लगाने की क्षमता बहुत दुर्लभ है। विश्व कप जीतने के लिए शिवम दूबे भारत के एक्स फैक्टर साबित हो सकते हैं। इसलिए रोहित को यह फैसला लेना होगा कि वह विराट (कोहली) को ऊपर खिलाना चाहते हैं या नहीं, लेकिन यशस्वी भी अलग तरह की बल्लेबाजी कर रहे हैं। अगर स्थिति बनती है, तो शिवम भी टीम के लिए गेंदबाजी कर सकते हैं।''

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें