Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़Fans trolled Shoaib Akhtar after defeat against England called him Panauti

PAK vs ENG: पाकिस्तान की हार पर फैन्स ने शोएब अख्तर को क्यों बताया पनौती? जानें पूरा मामला

पाकिस्तान क्रिकेट टीम को रावलपिंडी टेस्ट में इंग्लैंड ने 74 रनों से हराया। इस मैच के बाद पाकिस्तानी फैन्स ने जमकर पूर्व तेज गेंदबाज और रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर शोएब अख्तर को ट्रोल किया।

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीTue, 6 Dec 2022 05:18 PM
share Share

इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच सोमवार को खत्म हुए रावलपिंडी टेस्ट मैच के आखिरी दिन जब टी ब्रेक हुआ था, तब तीनों रिजल्ट संभव लग रहे थे। पाकिस्तान तब तक मैच में बना हुआ था और ऐसा लग रहा था कि वह इंग्लैंड को हरा सकती है। तब पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने एक ट्वीट किया और टी ब्रेक के बाद एक और ट्वीट किया। पाकिस्तान टीम जैसे ही यह टेस्ट मैच हारी, फैन्स ने शोएब अख्तर को बुरी तरह ट्रोल करना शुरू कर दिया। पाकिस्तानी फैन्स ने शोएब अख्तर को पनौती बताया। टी ब्रेक के समय पाकिस्तान ने 343 टारगेट के जवाब में पांच विकेट पर 257 रन बना लिए थे। अजहर अली 37 और आगा सलमान 30 रन बनाकर खेल रहे थे। तब शोएब अख्तर ने ट्वीट किया-

इस ट्वीट के कुछ देर बाद तो अख्तर रावलपिंडी स्टेडियम में नजर आए और उन्होंने अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'अपने पिंडी स्टेडियम में अपने लड़कों को सपोर्ट करने आया हूं।' टी-ब्रेक के बाद इंग्लैंड के गेंदबाजों ने पाकिस्तान की कमर तोड़ डाली और पाकिस्तान की दूसरी पारी 268 रनों पर सिमट गई। फिर क्या था, इसके बाद फैन्स ने शोएब अख्तर को जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया।

शोएब अख्तर को फैन्स पनौती बोलने लगे। मैच के बाद शोएब अख्तर ने रावलपिंडी पिच की खूब आलोचना की। अख्तर ने कहा कि पाकिस्तान ने ड्रॉ कराने वाली पिच बनवाई थी, उनके अंदर हिम्मत ही नहीं थी।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें