Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़Dopahar mein bhee Funny comments came on Ravi Shastri post on MS Dhoni Jamal Kudu hook-step

दोपहर में ही शुरू हो गए... धोनी के जमाल कुडू हुक-स्टेप पर रवि शास्त्री की पोस्ट पर आए मजेदार कमेंट्स

महेंद्र सिंह धोनी एक विज्ञापन में एनिमल मूवी के मशहूर गाने जमाल कुडू का हुक-स्टेप करते नजर आए हैं, इस पर रवि शास्त्री ने जो सोशल मीडिया पोस्ट की है, उस पर कमेंट्स बहुत मजेदार आए हैं।

Namita Shukla लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 22 March 2024 08:33 AM
share Share

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 के आगाज से एक दिन पहले ही महेंद्र सिंह धोनी ने चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) की कप्तानी छोड़ दी। धोनी ने ऋतुराज गायकवाड़ को सीएसके का नया कप्तान चुना है। धोनी की कप्तानी में सीएसके ने आईपीएल 2023 का खिताब अपने नाम किया था। इसके बाद धोनी ने कहा था कि वो अपने फैन्स को रिटर्न गिफ्ट देने के लिए एक सीजन और खेलेंगे। धोनी ने आईपीएल 2024 के शुरू होने से काफी दिन पहले ही सोशल मीडिया पर लिख दिया था कि उनको लोग नए रोल में देखेंगे। तब काफी लोगों ने अंदाजा लगा लिया था कि धोनी कप्तानी छोड़ सकते हैं। आईपीएल 2024 के ओपनिंग मैच से ठीक एक दिन पहले खबर आई कि धोनी की जगह ऋतुराज सीएसके की कमान संभालेंगे। इस बीच धोनी और बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल का एक विज्ञापन आया, जिसके बाद रवि शास्त्री ने उन्हें जिस तरह से बधाई दी, उस पर काफी मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं।

दरअसल इस विज्ञापन में धोनी एनिमल फिल्म के मशहूर गाने जमाल कुडू का हुक-स्टेप करते हुए नजर आ रहे हैं। इस हुक स्टेप वाले वीडियो को लेकर रवि शास्त्री ने ट्विटर (अब X) पर लिखा, 'Dhoni finishes off in style' इसके साथ शास्त्री ने जो इमोटीकॉन यूज किए, उसको लेकर फैन्स ने मजे लेना शुरू कर दिया।

ये भी पढ़े:धोनी से मिलने को बेताब हैं विराट कोहली...जानें CSK vs RCB मुकाबले से पहले क्या बोले

इस पोस्ट के साथ शास्त्री ने जो गिलास और जो स्माइली यूज की है, उसके बाद से फैन्स ने ऐसे कमेंट्स किए हैं, जो पढ़कर आपकी भी हंसी छूट जाएगी। Dhoni finishes off in style (धोनी ने स्टाइल में इसे खत्म किया...) ये वही लाइन है, जो रवि शास्त्री ने कमेंट्री के दौरान 2011 वर्ल्ड कप के फाइनल में इस्तेमाल की थी, जब धोनी ने छक्के के साथ टीम इंडिया को वर्ल्ड चैंपियन बनाया था।

शास्त्री की इस पोस्ट पर कमेंट्स में लोगों ने लिखा कि आपने दोपहर में ही दारू पीना शुरू कर दिया है। आईपीएल 2024 की बात करें तो आज सीएसके वर्सेस रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच ओपनिंग मैच खेला जाना है। धोनी इस सीजन में विकेटकीपर बैटर के तौर पर खेलते हुए दिखेंगे।

ये भी पढ़े:IPL 2024: फॉक्स क्रिकेट के ऑल-टाइम आईपीएल XI में एमएस धोनी, विराट कोहली, रोहित शर्मा समेत ये क्रिकेटर्स, कौन बना कप्तान?

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें