Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़CSK vs RR MS Dhoni Last IPL Match at Chepauk Definitely Not Friend Suresh Raina reveals a big secret

CSK vs RR: क्या चेपॉक में एमएस धोनी खेल चुके अपना आखिरी IPL मैच? जिगरी दोस्त सुरेश रैना ने खोला 'बड़ा राज'

Suresh Raina on MS Dhoni: सीएसके ने रविवार को राजस्थान रॉयल्स को चेपॉक स्टेडियम में 5 विकेट से धूल चटाई। क्या यह धोनी का चेपॉक में आखिरी आईपीएल मैच था? दोस्त सुरेश रैना ने धोनी को लेकर बड़ी बात कही।

Md.Akram लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 12 May 2024 04:37 PM
share Share

चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) और राजस्थान रॉयल्स (आरआर) की रविवार को आईपीएल 2024 के 61वें मैच में भिड़ंत हुई। सीएसके ने चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में अपने अंतिम लीग मैच में आरआर को 5 विकेट से धूल चटाई। सीएसके को 142 रन का टारगेट मिला। आरआर से भिड़ंत से पहले और बाद में यह चर्चा जारी है कि क्या यह एमएस धोनी का चेपॉक में आखिरी आईपीएल मैच था? बता दें कि दिग्गज धोनी के आईपीएल रिटायरमेंट की लंबे समय से अटकलें लग रही हैं। उन्होंने मौजूदा सीजन से पहले सीएसके की कप्तानी ऋतुराज गायकवाड़ को सौंप दी थी, जिसके बाद से अटकलों को और बल मिला। हालांकि, धोनी के जिगरी दोस्त और सीएसके के पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना का मानना है कि माही अभी रिटायरमेंट नहीं लेने जा रहे।

रैना ने सीएसके वर्सेस आरआर मैच में कमेंट्री के दौरान धोनी के फिर से चेपॉक में लौटने की संभावना जताई। रैना से जब पूछा गया कि क्या यह चेपॉक में धोनी का आखिरी मैच है? इसपर रैना ने जवाब दिया, डेफिनेटली नॉट यानी बिलकुल नहीं। रैना इतना बोलने के बाद मुस्कुराए। बता दें कि आईपीएल 2022 में जब सीएसके के आखिरी मैच के समय धोनी से भविष्य में खेलने पर सवाल किया गया था तो उन्होंने डेफिनेटली कहा था। वहीं, धोनी ने आईपीएल 2023 में सीएसके के चैंपियन बनने के बाद बोला था कि वह फैंस के लिए एक और सीजन खेलेंगे। कोहली जारी सीजन में पूरी तरह फिट नही हैं। वह कई मैचों में लंगड़ाते हुए नजर आए। वह पिछले सीजन में घुटने की चोट से परेशान रहे। उन्होंने पिछले साल घुटने की सर्जरी कराई थी।

आरआर के खिलाफ मैच समाप्त होने के बाद 41 वर्षीय धोनी ने स्टेडियम में मौजूदा फैंस का अपने अंदाज में शुक्रिया अदा दिया। धोनी ने रैना से भी मुलाकात की और दोनों गले मिले। धोनी आईपीएल 2024 में अच्छे टच में दिख रहे हैं। वह निचले क्रम में बैटिंग के लिए आकर ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से फैंस का मनोरंजन कर रहे हैं। उन्होंने 68.00 की औसत और 226.67 के स्ट्राइक रेट से 136 रन बनाए हैं। वह आठ बार नाबाद रहे। सीएसके 13 मैचों में 7 जीत के बाद तीसरे स्थान पर है। उसके 14 अंक हैं। सीएसके ने प्लेऑफ में पहुंचने की मजबूत दावेदार है। टूर्नामेंट का क्वालिफायर-2 और फाइनल मुकाबला चेन्नई में खेला जाना है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें