Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़CSK fans Happy to see Ravindra Jadeja Smiling ahead of IPL 2023 Qualifier 1 Gujarat Titans at chepauk stadium

रविंद्र जडेजा को मुस्कुराता देख CSK फैंस की जान में आई जान, बोले- टेंशन में थे लेकिन अब मिला सुकून

Ravindra Jadeja Viral Photo: आईपीएल 2023 क्वालीफायर-1 से पहले स्पिन ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा की एक तस्वीर चर्चा का विषय बन गई है। चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के फैंस जडेजा की यह तस्वीर देख काफी खुश हैं।

रविंद्र जडेजा को मुस्कुराता देख CSK फैंस की जान में आई जान, बोले- टेंशन में थे लेकिन अब मिला सुकून
Md.Akram लाइव हिंदुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 22 May 2023 06:24 PM
हमें फॉलो करें

चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) और दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) के मुकाबले के बाद कप्तान एमएस धोनी और स्पिन ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा के बीच कथित तनातनी का वीडियो जमकर वायरल हुआ था। इसके बाद, जडेजा ने सोशल मीडिया पर रहस्यमयी पोस्ट की, जिसमें उन्होंने लिखा कि कर्मों का फल जरूरत मिलता है। वहीं, जब सीएसके क्वालीफायर-1 मैच के लिए रविवार को चेन्नई पहुंची तो जडेजा एयरपोर्ट पर काफी गंभीर नजर आए। उनकी मुस्कुराहट गायब थी। कहा गया कि जडेजा और सीएसके मैनेजमेंट के दरम्यान सबकुछ ठीक नहीं। हालांकि, अब एक तस्वीर सामने आई है, जिसे देख सीएस फैंस की जान में थोड़ी जान आई है। क्वालीफायर-1 में मंगलवार को सीएसके और गुजरात टाइटंस (जीटी) की चेपॉक स्टेडियम में भिड़ंत होगी। 

दरअसल, सीएसके के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से सोमवार को ऋतुराज गायकवाड़, मिशेल सेंटरन और जडेजा की तस्वीर शेयर की गई। फोटो के कैप्शन में लिखा गया, ''फैमिलियर टर्फ, कंफर्टेबल लायंस।'' सीएसके की पोस्ट पर फैंस के जमकर कमेंट आ रहे हैं। अनेक फैंस ने जडेजा को मुस्कुरात देखकर खुशी का इजहार किया और लिखा कि टेंशन में थे मगर अब जाकर सुकून मिला है।  एक फैन ने कहा, ''जड्डू को नॉर्मल मुस्कुराते देखकर खुशी हुई। कल से टेंशन थे कि क्या हुआ।'' दूसरे यूजर ने कमेंट किया, ''जड्डू मुस्कुरा रहा है, पार्टी प्लीज।'' अन्य यूजर ने लिखा, ''इस पोस्ट ने हमारे चेहरे पर मुस्कान बिखेर दी।''

गौरतलब है कि चेन्नई ने दिल्ली के विरुद्ध करो या मरो के मैच में 223/3 का स्कोर खड़ा करने के बाद 77 रन से विशाल जीत दर्ज की थी। जडेजा ने बल्ले से 7 गेंदों में नाबाद 20 रन बनाए लेकिन वह गेंद से काफी खर्चीले साबित हुए। उन्होंने 4 ओवर में 50 रन लुटाए और केवल एक विकेट हासिल किया था। जडेजा 13वें ओवर में ज्यादा ही महंगे रहे, जिसमें 3 छक्के पड़े। कहा गया कि धोनी ने जडेजा से इसी बारे में की थी। हालांकि, धोनी और जडेजा की असल में क्या बात हुई, इसका सिर्फ अंदाजा ही लगाया जा सकता है।

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें